समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

LUDO में UP के ‘Mulayam Singh Yadav’ से इश्क कर बैठी पाकिस्तानी लड़की, फिर कर दिया ये कांड

Pakistani Girl Ludo

Pakistani Girl Ludo: Online Gaming App का चलन इन दिनों तेजी से बढ़ा है. कई लोग तो घंटों तक इनमें मशगूल रहते हैं. कोई हारता है तो कोई जीतता है. खेल-खेल में हार-जीत के बीच एक बेहद रोचक मामला सामने आया है, जिसमें पाकिस्तान की एक लड़की को गेमिंग ऐप लूडो (LUDO) खेलते समय UP के एक लड़के से प्यार हो गया. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि लड़की सरहदों की बंदिशे तोड़ते हुए पाकिस्तान से भारत आ पहुंची.

लड़के ने भी हिम्मत दिखाते हुए लड़की को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया. दोनों ने शादी कर ली और बेंगलुरु में साथ रहने लगे. लेकिन अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. पुलिस ने लड़की को फर्जी तौर पर भारत में घुसने और फर्जी दस्तावेज बनाकर यहां रहने के लिए गिरफ्तार कर लिया है. लड़की के साथ-साथ फर्जीवाड़े में उसका साथ देने वाले लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने क्या कहा- 

पुलिस के मुताबिक 26 साल का मुलायम सिंह यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वह बेंगलुरु की एक निजी कंपनी एचएसआर लेआउट में सुरक्षा कर्मी के तौर पर नौकरी करता है. मुलायम अपना काफी समय गेमिंग ऐप लूडो खेलने में व्यतीत करता था. इस गेम के जरिए ही उसका संपर्क पाकिस्तान के हैदराबाद में रहने वाली 19 साल की लड़की इकरा जीवानी (Iqra Jeevani) से हुआ. दोनों में प्यार हो गया और उन्होंने आपस में शादी करने की योजना बनाई.

मुलायम के कहने पर 19 साल की पाकिस्तानी लड़की सितंबर 2022 में नेपाल के काठमांडू से होते हुए भारत में दाखिल हो गई. लड़की और मुलायम दोनों ही बेंगलुरु के बेलंदूर पुलिस स्टेशन की सीमा क्षेत्र में एक लेबर क्वार्टर में रहने लगे. हालांकि, उनका यह राज ज्यादा दिनों तक दुनिया से छिपा नहीं रह सका. पुलिस को इसकी जानकारी मिली और एक्शन लेते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने लड़की को विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय (Foreigners Regional Registration Office) के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने फर्जी तरीके से दस्तावेज बनवाने और फर्जी तरीके से शहर में रहने का केस दर्ज किया है.

इसे भी पढें: INDvsNZ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच T20 मैच के टिकटों की ऑफलाइन बिक्री कल से, 27 जनवरी को मैच

Pakistani Girl Ludo

 

Related posts

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह सस्पेंड, कोर्ट से राहत के बाद महाराष्ट्र सरकार ने दिया झटका

Pramod Kumar

Nasal Vaccine: भारत बॉयोटेक की नेजल वैक्सीन के तीसरे चरण के परीक्षण को मंजूरी, बूस्टर डोज के रूप में दी जाएगी

Manoj Singh

Asian Hockey Championship : भारत ने कड़े मुकाबले में पाकिस्तान को दी पटखनी, इनाम ब्रॉन्ज मेडल

Pramod Kumar