समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Pakistani Dulhan Ka Video: पाकिस्तानी दुल्हन का ये वीडियो आपको रुला देगा, लोग बोले- दिल को पिघलाने वाला है वीडियो

Pakistani Dulhan Ka Video

Pakistani Dulhan Ka Video: शादियों का सीजन है इसलिए सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े तरह-तरह के वीडियो सुर्खियां बटोर रहे हैं. इनमें कई वीडियो काफी फनी अंदाज में है तो कोई सीरियस अंदाज लेकिन वायरस सभी हो रहे हैं. अब एक अलग तरह का शादी से जुड़ा वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. ये वीडियो दरअसल हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है, जिसमें दुल्हन ने सबकी सोच से हटकर काम किया है और उसका यही अंदाज लोगों के दिलों को छू रहा है. वीडियो जब से सामने आया है तब से ही इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है.

इमोशनल कर देगा वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी दुल्हन अपने पिता का हाथ पकड़कर मंडप की तरफ धीरे-धीरे कदमों से बढ़ती है. इस दौरान उसके हाथों में उसकी मां की एक तस्वीर है. दुल्हन के पिता गंभीर मुद्रा में आगे बढ़ रहे हैं और दुल्हन इमोशल होती दिख रही है. वीडियो देख अंदाजा लग ही गया होगा कि लड़की अपनी शादी में मां को काफी मिस कर रही है. वीडियो आगे दिखाता है कि दूल्हे के साथ-साथ विवाह स्थल पर मौजूद सभी लोग दुल्हन को संभालते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वाकई में दिल को झकझोर देने वाला है.

लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन
Pakistani Dulhan Ka Video mahasphotographyofficial नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अभी तक 2 लाख 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘दिल को पिघलाने वाला है ये वीडियो.’ वीडियो पर आयशा नाम की यूजर लिखती हैं, ‘अल्लाह उन सब मांओं को जन्नत में जगह दे जो इस दुनिया में नहीं हैं. आमीन और जिनकी अम्मी जिंदा है उनको लंबी जिंदगी दे आमीन.’

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Weather: झारखंड में और बढ़ सकती हैं ठंड, 4 डिग्री तक पहुंच सकता है न्यूनतम तापमान

Related posts

बदलाव : भारत के इस राज्य में अब बिना विपक्ष के चलेगी सरकार, सभी पार्टियों ने मिलाया हाथ

Manoj Singh

18 दिसम्बर को होने वाले 12वें केन्द्रीय महाधिवेशन के लिए JMM ने गठित कीं प्रारूप समितियां

Pramod Kumar

UP Election 2022: ‘भगवान भरोसे’ भाजपा, या बोलेगा योगी का काम, ‘तालिबान’ से भाजपा मजबूत

Pramod Kumar