समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

पाकिस्तानी Anchor बोले- shah rukh khan भारत छोड़ें, परिवार संग आ जाएं Pakistan

पाकिस्तानी Anchor बोले-shah rukh khan भारत छोड़ें,

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झरखंड- बिहार

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान चार अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं और उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है. आर्यन खान को क्रूज पर चल रही एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था. एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं. 23 साल के आर्यन खान की गिरफ्तारी का मुद्दा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी छाया हुआ है.

पाकिस्तान के तमाम स्टार्स, और सेलिब्रिटी भी आर्यन खान की गिरफ्तारी के मामले में शाहरुख खान का समर्थन कर रहे हैं. अब पाकिस्तान के एक मशहूर एंकर वकार ज़ाका ने भी शाहरुख खान के समर्थन में ट्वीट किया है.

नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है, वह बिल्कुल गलत है

पाकिस्तान के होस्ट (Anchor) वकार ज़ाका ने ट्वीट किया, “शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आकर बस जाइए. नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है, वह बिल्कुल गलत है. मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं.” इस ट्वीट के बाद वो जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं.

कुछ समर्थन में तो कुछ ने मजाक  उड़ाया

वकार के इस ट्वीट को लेकर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया. एक यूजर ने शाहरुख के समर्थन में लिखा, शाहरुख खान की पत्नी हिंदू हैं और वह हिंदुओं के त्योहार भी मनाते हैं. जो शख्स अपनी पत्नी के धर्म का भी सम्मान करता है, ये एक सच्चे इंसान की पहचान है. वहीं, कुछ यूजर्स ने वकार ज़ाका को पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री की खस्ता हालत की याद दिलाई.

फुरकान नाम के एक यूजर ने लिखा, यहां उसको फिल्म नहीं मिलनी, हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम है, बर्बाद हो चुकी है, अच्छे कंटेंट की यहां कोई उम्मीद नहीं है. वहीं, साद नाम के यूजर ने लिखा, फिल्म मिलना तो दूर की बात है, यहां के सारे प्रोड्यूसर्स मिलकर भी उनकी फीस नहीं दे पाएंगे.

“शाहरुख प्लीज पाकिस्तान आइए”

जीशान वारसी नाम के यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा, हां शाहरुख प्लीज पाकिस्तान आइए और हम टीवी चैनल के किसी चाय पान के ड्रामे में काम करें, मतलब कुछ भी, आपसे ऐसी फिजूल ट्वीट की उम्मीद नहीं थी.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान के साथ खड़े नजर आए हैं. आर्यन खान जिस दिन हिरासत में लिए गए, उसी दिन सलमान खान शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे थे. फिल्ममेकर संजय गुप्ता और डिजाइनर फराह खान अली ने भी आर्यन को लेकर शाहरुख खान को सपोर्ट किया है.

आर्यन खान की गिरफ्तारी को कई लोग धर्म के चश्मे से भी देख रहे हैं

हालांकि, पाकिस्तान में आर्यन खान की गिरफ्तारी को कई लोग धर्म के चश्मे से भी देख रहे हैं. पाकिस्तान के प्रमुख अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने कुछ दिन पहले एक आर्टिकल छापा था और सवाल किया था कि क्या आर्यन खान की गिरफ्तारी भारत के सबसे बड़े मुस्लिम हीरो को निशाना बनाने की कोशिश है?

इन सेलेब्स ने शाहरुख को मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया

इस आर्टिकल में लिखा था, शाहरुख खान ना केवल एक सफल बॉलीवुड स्टार हैं बल्कि अपने चार्म, एटीट्यूड और हेल्पिंग नेचर के चलते इंडस्ट्री के सबसे मददगार लोगों में भी शुमार किया जाता है. यही कारण है कि ऋतिक रोशन, सुनील शेट्टी, अली फजल, सलमान खान, पूजा भट्ट, फराह अली, संजय गुप्ता, स्वरा भास्कर, जोया अख्तर, रवीना टंडन, सोमी अली जैसे कई सेलेब्स ने शाहरुख को इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया.

‘भारत में मुस्लिमों के साथ भेदभाव बढ़ गया है’

इस आर्टिकल में ये भी कहा गया कि एक लोकप्रिय मुस्लिम एक्टर के बेटे होने के चलते भी आर्यन के केस को ज्यादा तूल दिया जा रहा है. आर्टिकल में कहा गया था कि आर्यन का केस एक बार फिर साफ करता है कि भारत में मुस्लिमों के साथ भेदभाव कितना बढ़ गया है. कई पार्टियों के कई नेताओं मसलन उदित राज, महबूबा मुफ्ती और नवाब मलिक के बयानों ने भी कहा है कि चूंकि आर्यन एक मुस्लिम सुपरस्टार का बेटा है, इसलिए उसके मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है.
ये भी पढ़ें :

ये भी पढ़ें : Indian Railways: ट्रेन यात्रियों को रेल मंत्रालय ने दी सलाह, सफर पर जाने से पहले जान लें ये नियम

 

Related posts

रिम्स से इलाजरत कैदी फरार, हत्या और अपहरण का था आरोपी

Manoj Singh

LPG Gas Cylinder Price: आम आदमी को झटका, बढ़े रसोई गैस सिलिंडर के दाम

Manoj Singh

झारखंड में जल्द होंगे पंचायत चुनाव, तैयारियां जोरों पर

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.