समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ के पाखी-विराट पब्लिक के सामने फिर हुए रोमांटिक, खुलेआम किया Liplock

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड- बिहार

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के पाखी और विराट हाल ही में शादी के बंधन में बंधे. इन दोनों सितारों ने उज्जैन में धूमधाम से परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच शादी की सभी रस्में की. जिसके बाद इन सितारों ने लगातार अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आई. लेकिन अब पाखी ने विराट के साथ खुलेआम लिपलॉक करते हुए तस्वीर शेयर कर दी है जो कि वायरल हो रही है.

खुलेआम किया लिपलॉक

पाखी (Neil Bhatt) यानी कि ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) ने अपने लिपलॉक की तस्वीर को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों किसी रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं. जहां पर दोनों एक दूसरे को पब्लिक के बीच सरेआम लिपलॉक करते दिखे.

पाखी ने खुद शेयर की तस्वीरें

पाखी ने लिपलॉक के साथ कई और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक डिनर डेट का लुत्फ उठाते नजर आए. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘ये तस्वीरें मुझे बहुत पसंद हैं.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दिल वाला इमोजी भी बनाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

इससे पहले भी दो बार खुलेआम कर चुके लिपलॉक

ऐसा पहली बार नहीं है कि पाखी और विराट ने खुलेआम लिपलॉक किया है. इससे पहले भी शादी के बाद ये कपल अपने लिपलॉक की दो बार तस्वीरें शेयर कर चुका है. देखिए ये तस्वीरें…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

‘गुम है किसी के प्यार में’ हैं लीड रोल में

पाखी (Neil Bhatt) और विराट (Aishwarya Sharma) सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लीड रोल में हैं. सीरियल में पाखी और विराट एक साथ तो नहीं हैं लेकिन इतना जरूर है कि पाखी विराट से सीरियल में बहुत ज्यादा प्यार करती है. दोनों सीरियल में एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन दोनों की शादी किसी और से हो गई. विराट तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया लेकिन पाखी अपने पति सम्राट को नहीं स्वीकार सकी.

ये भी पढ़ें : अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan ने शेयर कर दी ऐसी मिरर सेल्फी, मचा धमाल

Related posts

Corona Vaccination का दायरा बढ़ा, अब 12 से 14 साल तक के बच्चों को भी लगेगा टीका

Pramod Kumar

Hero Pleasure+ XTec: हीरो का नया स्कूटर लॉन्च, मिले ब्लूटूथ के साथ कॉल, SMS अलर्ट जैसे फीचर्स, इतनी है कीमत

Manoj Singh

ऑनलाइन हैकर्स सेल’ को करें नाकाम:  शिकारी आयेगा, जाल बिछायेगा, दाना डालेगा, मगर फंसना नहीं

Pramod Kumar