समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

‘हमारी बेटी को झारखंड में जिंदा जलाया’, Narottam Mishra के ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ पर चिदंबरम ने दिया ये जवाब

image source : social media

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एक विवादित बयान दिया था  जिसमें उन्होंने शबाना आजमी, जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधा है. उन्होंने शबाना आजमी, जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह को ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग (tukde tukde gang) का स्लीपर सेल’ बताया. उनका ये बयान शबाना आजमी के एक टीवी इंटरव्यू के दौरान भावुक होने को लेकर आया है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ”शबाना आजमी‌, नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट है जो सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में हुई घटनाओं पर ही हल्ला मचाते हैं, जबकि कांग्रेस शासित राजस्थान और झारखंड जैसे राज्यों में हो रही घटनाओं पर मौन रहते हैं. अब ऐसे लोगों की कलई खुल चुकी है.”

पी चिदम्बरम ने प्रतिक्रिया देते हुए बोला हमला 

अब टुकड़े -टुकड़े गैंग पर बयान दिए जाने को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) विवादों में घिर गए हैं. शबाना आजमी, जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह को ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग का स्लीपर सेल’ बताने पर अब कांग्रेस नेता पी चिदम्बरम ने नरोत्तम मिश्र पर जमकर हमला बोला है.

”मैं ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ गैंग का सदस्‍य हूं”

चिदंबरम ने कहा है कि मैं संसद में बोल चुका हूं कि मैं ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ गैंग का सदस्‍य हूं. नरोत्तम मिश्रा को तो केंद्रीय गृह मंत्री बना देना चाहिए. क्‍योंकि उन्हें सब पता है. कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मैंने जब यह सवाल किया था तो गृह मंत्रालय की ओर से कहा था कि सरकार को टुकड़े-टुकड़े गैंग के बारे में “कोई जानकारी नहीं” है! यदि मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री के पास केंद्रीय गृह मंत्री से अधिक जानकारी है, तो उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री के रूप में नियुक्त किया जाना चाहिए!

ये भी पढ़ें : Dumka Tribal Girl Murder: लड़की हां करे तो रिश्ता बनाने के बाद हत्या, ना करे तो…, कपिल मिश्रा ने लव जिहाद मामले पर कही ये बात

 

Related posts

Russia Ukraine War: रूस को लगा बड़ा झटका, Google और Apple समेत इन कंपनियों ने Russia में रोका काम और बंद की सर्विस

Sumeet Roy

By-Elections 2022 Result Update: वोटों की गिनती जारी, त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा ने टाउन बारदोवाली से दर्ज की जीत

Manoj Singh

जल्द अपडेट कर लें अपना WhatsApp! लॉन्च हुआ Amazing Feature, यहां जानें सबकुछ

Manoj Singh