समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार शेखपुरा

शेखपुरा में दुष्कर्म और छेड़खानी का विरोध जुर्म है, विरोध करने पर दबंगों को आता है गुस्सा

शेखपुरा में दुष्कर्म और छेड़खानी का विरोध जुर्म है

शेखपुरा से धीरज सिन्हा/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

शेखपुरा में दबंगों की चलती है। दबंग किसी लड़की से छेड़खानी करें तो कुछ नहीं कहना है। दबंग अगर किसी लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करें तो मुंह बंद रखना है। नहीं तो इन्हें गुस्सा आ जायेगा। फिर विरोध करने वालों की खैर नहीं। शेखपुरा से आयी दो शर्मनाक घटनाओं के बाद ऐसा ही कहा जाना चाहिए। चेवाड़ा थाना क्षेत्र के कुशोखर गांव में एक लड़की के साथ छेड़खानी की शिकायत उसके मां-बाप को भारी पड़ी, वहीं तेलडीह गांव में एक मासूम से दुष्कर्म करने के प्रयास का विरोध करना उसकी नानी को भारी पड़ गया। सभी अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं।

चार बदमाशों ने घर में घुसकर मासूम को बनाना चाहा शिकार

तेलडीह गांव में एक घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास का विररोध करने पर महिला को बुरी तरह पीटा गया। मामला है शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत तेलडीह गांव का है जहां नशे की हालत में चार बदमाश एक महिला के घर में घुस गये और उसकी 6 वर्षीय नातिन के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। बच्ची ने जब शोर मचाया तब बच्ची की नानी वहां पहुंच गयी। महिला ने भी बदमाशों विरोध किया। इस पर बदमाश विरोध करने वाली महिला पर टूट पड़े और लाठियों से अधमरा कर दिया। बाद में महिला ने बताया है कि उसके साथ घर पर कोई नहीं है। उसे घर में अकेला पाकर ही तेलडीह गांव के बदमाश इंद्रदेव चौधरी, राजेश चौधरी, पंकज चौधरी, बबलू चौधरी और छोटू चौधरी ने घटना को अंजाम देना चाहा, लेकिन बच्ची की सूझ-बूझ और शोर करने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गये। तब बादमश वहां से भाग निकले। घायल महिला को ग्रामीणों ने शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल महिला ने कहा है कि चारों बदमाशों के खिलाफ लिखित आवेदन देकर थाने में शिकायत करेगी ।

छेड़खानी का विरोध करने पर मां-बाप को बदमाशों ने जमकर पीटा

दूसरा मामला चेवाड़ा थाना क्षेत्र के कुशोखर गांव का है जहां गांव की एक लड़की का दुपट्टा बदमाशों ने खींच लिया और छेड़खानी करने लगे। इसकी खबर जब लड़की के बुजुर्ग मां-बाप को लगी तो वे बदमाशों के घर शिकायत करने पहुंचे। फिर क्या था, उल्टे ही बदमाश के परिजनों ने शिकायत करने आये बुजुर्ग मां-बाप को जमकर पीट डाला। घटना में लड़की के माता-पिता गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को स्थानीय ग्रामीणों ने शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बुजुर्ग महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई। वहीं घायल के परिजनों ने बताया है कि मारपीट करने में शामिल अजय राम, श्याम राम, मधु कुमारी, प्रिया कुमारी, रिंकू देवी और उसकी मां भी शामिल हैं। चेवाड़ा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें: शिक्षक दिवस पर विशेष: झारखंड की राजनीति के ‘गुरुजी’ शिबू सोरेन

Related posts

Row over coal : कोयले को लेकर कब ख़त्म होगी झारखंड और केंद्र सरकार के बीच तकरार?

Manoj Singh

Bhojpur: आरा में 6 हेरोइन तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, यूपी तक करते थे नशे का कारोबार

Pramod Kumar

खुशखबरी : नए Battle Royale Games के लिए हो जाइए तैयार, PUBG 2 बेहतर ग्राफिक्स के साथ जल्द हो सकता है रिलीज

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.