समाचार प्लस
Breaking अपराध पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार रोहतास

हादसों से सहमा बिहार: पटना में एक की हत्या, सासाराम में युवक को मारा चाकू, औरंगाबाद में वाहन ने कुचला

पटना में एक की हत्या, सासाराम में युवक को मारा चाकू, औरंगाबाद में वाहन ने कुचला

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज मोड़ के पास बीती रात करीब 2 बजे किसी बात को लेकर एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधी फरार हो गये। मृतक युवक की पहचान राजेश उर्फ बबलू चौधरी के रूप में हुई है। गौरतलब है कि जिस जगह बबलू की हत्या हुई है, उससे एक बांस की दूरी पर मां दुर्गा का पूजा पंडाल है। बबलू जमीन का भी कारोबारी था। सूत्रों की मानें तो आशंका व्यक्त की जा रही है कि बबलू की हत्या जमीनी विवाद में हुई होगी। फिलहाल बबलू की हत्या से इलाके में हड़कम मचा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर बबलू की हत्या मामले में तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। हत्याकांड की जांच पुलिस कर रही है। वैसे पुलिस इस मामले में वरीय अधिकारी का हवाला देकर अपना पल्ला झाड़ रही है।

सासाराम: आपसी विवाद में नाबालिग को चाकू मारा

सासाराम अनुमंडल क्षेत्र के नगर थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ले में आपसी विवाद में एक 16 साल के लड़के को चाकू मार दिया गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सनी कुमार को लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया है। वह सोभागंज मोहल्ला के सरजू सिंह का पुत्र हैं। बताया जाता है कि आपसी विवाद में मारपीट हो गयी। इसी दौरान सन्नी को धारदार हथियार से घायल कर दिया गया। फिलहाल सन्नी का इलाज सासाराम के सदर अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने उसकी स्थिति चिंता से बाहर बताई हैं।

औरंगाबाद: अज्ञात वाहन से कुचल कर युवक की मौत

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन से कुचलकर एक शख्स की मौत हो गयी है। घटना एन एच-139 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भैरोपुर के पास की है। मृतक की पहचान नारायण खाप निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है। हादसा उस वक़्त हुआ जब मृतक सुनील अपने खेतों की तरफ जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Thank You IAS Sir, आपके कारण टला रांची में भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच T20 मैच का संकट

Related posts

दूसरी बार बढ़ा झारखंड पंचायती राज संस्थाओं का कार्यकाल, नये राज्यपाल रमेश बैस ने दी मंजूरी

Pramod Kumar

बेटे की ‘करतूत’ का असर: शाहरुख खान के विज्ञापनों पर BYJU’s ने लगाया अस्थायी ब्रेक

Pramod Kumar

PM Cares : कोरोना से अनाथ 86 बच्चों को नहीं मिला मां-पिता का मृत्यु प्रमाण पत्र, कैसे लेंगे लाभ?

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.