समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Diwali पर Ola का बड़ा धमाका! आ रहा सबसे सस्ता Electric Scooter, बस इतनी होगी कीमत

image source : social media

Ola Electric: Ola Electric बहुत जल्द मार्केट में नया और सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिवाली से पहले भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। वर्तमान समय में कंपनी के 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। जिनकी कीमत 99 हज़ार रूपए से शुरू होती है। लेकिन अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 80 हज़ार रुपए के आस-पास की हो सकती है। कंपनी हाल में अपने किफायती स्कूटर Ola S1 लेकर आई थी, जो कंपनी के प्रीमियम स्कूटर OLA S1 Pro का छोटा वर्जन कहा जा सकता है. अब कंपनी दिवाली पर एक और धमाका करने जा रही है.

22 अक्टूबर को ओला बड़ा ऐलान करेगी

कंपनी के सीईओ ने ऐलान किया है कि 22 अक्टूबर को ओला एक बड़ा ऐलान करेगी. यह कंपनी की बिलकुल नया प्रोडक्ट होगा. ऐसे में माना जा रहा है कि ओला एक किफायती स्कूटर लॉन्च कर सकती है, जिसकी कीमत 80 हजार रुपये हो सकती है.

Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी ट्विटर पोस्ट में लिखा, “हमारा दिवाली इवेंट 22 अक्टूबर को होगा. ओला की ओर से अब तक की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक. जल्दी मिलते हैं!” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के नए स्कूटर में Ola S1 जैसे ही फीचर्स देने की कोशिश की जाएगी, हालांकि इसका बैटरी पैक छोटा दिया जाएगा.

image source : social media
image source : social media

फीचर्स और कीमत

बता दें कि कंपनी ने इस साल 15 अगस्त को अपना OLA S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है. Ola S1 में 2.98kWh बैटरी पैक मिलता है. इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. कंपनी की मानें तो Ola S1 फुल सिंगल चार्ज पर 141 किमी की रेंज दे सकता है. Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने में S1 Pro जैसा लगता है. वहीं, ओला एस1 प्रो में 3.9kWh का बैटरी पैक मिलता है और उसकी कीमत 1,39,999 रुपये है.

दिवाली में Ola दे रही है डिस्काउंट

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए और अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए ओला इस दिवाली अपने स्कूटरों पर 10,000 तक की छूट भी दे रही है। इस ऑफर का लाभ 24 अक्टूबर तक लिया जा सकता है। बता दें कि पहले इस ऑफर को 26 सितंबर को लाया गया था जो दशहरा तक मान्य था, लेकिन फिर बाद में इस ऑफर को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया।

ये भी पढ़ें : खेल प्रेमियों के लिए खुशखबरी, 2023 में रांची करेगी T20 इंटरनेशनल मैच की मेजबानी!

Related posts

Happy Dhanteras 2021: धनतेरस पर इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

Sumeet Roy

Ranchi: गैर सब्सिडी वाली एलपीजी के दाम 25 रुपये बढ़े, जानें रांची में क्या है कीमत

Pramod Kumar

Golden Opportunity: बिना परीक्षा पाएं सरकारी नौकरी, ग्रेजुएट युवा करें यहां आवेदन

Manoj Singh