समाचार प्लस
Uncategories टेक्नोलॉजी देश

Ola S1 स्कूटर का ‘गेरुआ’ एडिशन हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में 181KM चलेगा

Ola S1 Gerua Edition

Ola S1 Gerua Edition: भारत में टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक का बाजार तेजी से बढ़ रहा है. कई बड़ी व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनियां मैदान में उतर रही हैं. ऐसे में उपभोक्ताओं के सामने टू-व्हीलर सेगमेंट में कई सारे सस्ते और अच्छे विकल्प उभर कर सामने आए हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने इंडियन मार्केट में एस1 और एस1 प्रो के लिए ‘गेरुआ’ वेरिएंट (Ola S1 Gerua Edition) को लॉन्च किया है. एक साल के भीतर ही, ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी बन गई. साल 2022 में कंपनी ने 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर डाली.

S1 के लिए छह नए रंग

कंपनी के पोर्टफोलियो में फिलहाल Ola S1, Ola S1 Pro, और Ola S1 Air जैसे स्कूटर्स हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने S1 और S1 Pro स्कूटर्स का गेरुआ एडिशन लॉन्च किया है. इसके अलावा, कंपनी ने S1 के लिए छह नए रंग पेश किए हैं. इस नए अपडेट के साथ ओला एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर अब कुल 12 रंगों में उपलब्ध हैं.

image source : social media
image source : social media

ओला एस1, एस1 प्रो: कलर वेरिएंट

Ola S1 और S1 Pro को अब कुल 12 कलर वेरिएंट: मैट ब्लैक, कोरल ग्लैम, मिलेनियल पिंक, पोर्सिलेन व्हाइट, मिडनाइट ब्लू, नियो मिंट, लिक्विड सिल्वर, जेट ब्लैक, मार्शमैलो, एन्थ्रेसाइट ग्रे, लिक्विड सिल्वर और गेरुआ एडिशन में खरीदा जा सकेगा.

Ola S1, S1 Pro: स्पेसिफिकेशन और कीमत

Ola S1 में 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक है जबकि S1 Pro में 4 kWh की बड़ी यूनिट है. कंपनी का दावा है कि ओला एस1 फुल चार्ज में 141 किमी. और ओला एस1 प्रो 181 किमी की रेंज ऑफर करता है. कीमत की बात करें तो ओला एस 1 का प्राइस 99,999 रुपये जबकि एस 1 प्रो का प्राइस 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

सुलभ और सस्ता स्कूटर

नए कलर्स की घोषणा पर ओला इलेक्ट्रिक के सीएमओ के मुताबिक ओला ने इलेक्ट्रिक वाहनों को सुलभ और ग्राहकों के लिए सस्ती बनाकर लिस्ट में नंबर वन पोजिशन हासिल की है.  कम्यूनिटी से मिले फीडबैक के आधार पर, अपने दोनों वैरिएंट में ‘गेरुआ’ एडिशन ला रहे हैं और ओला एस1 को सभी 12 कलर पैलेट में उपलब्ध करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : WhatsApp चलाने के लिए इन्टरनेट की जरूरत नहीं, यह तकनीक करेगी मदद

Ola S1 Gerua Edition

Related posts

Karishma Tanna ने कैमरे के सामने खोली जींस की zip ,ऐसे कपड़ों में करा लिया फोटोशूट

Manoj Singh

Mahatma Gandhi Death Anniversary : अहिंसा को बनाया था सबसे बड़ा हथियार, गांधीजी की ये बातें बदल देंगी आपकी जिंदगी

Manoj Singh

Bihar’s Secular Village: नालंदा के माड़ी गांव में कोई मुस्लिम नहीं, पर पांचों वक्त होती है अजान

Manoj Singh