समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देवघर फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Electric Vehicles: नासिक में ट्रक पर लदे 40 इलेक्ट्रिक स्कूटरों में लगी भीषण आग, चिंता में ग्राहक

ola Electric Vehicle caught fire in nasik

Electric Vehicles: महाराष्ट्र के नासिक में सोमवार को एक ट्रांसपोर्ट कंटेनर में लोड होने के बाद जितेंद्र इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (Jitendra Electric Vehicles) के 40 इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लग गई। यह घटना जितेंद्र इलेक्ट्रिक व्हीकल्स फैक्ट्री के पास हुई। हालांकि, इस घटना में खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

अधिकारियों ने बताया कि मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम के समय से पहुंचने की वजह से बड़ा हादसा टल गया। स्कूटरों को बेंगलुरु ले जाया जा रहा था। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कंपनी ने कहा कि वह आग के मूल कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

आग लगने की घटनाओं से चिंता में ग्राहक

बता दें कि हाल ही में एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola electric scooter) और ओकिनावा इलेक्ट्रिक बाइक (Okinawa electric bike) में आग लग गई थी, जिससे कई ग्राहकों की चिंताएं बढ़ गई हैं। सरकार ने ओला और ओकिनावा को उनके इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में आग लगने के मामले जवाब मांगा है।

सरकारी सूत्रों के मुताबिक, स्वतंत्र एक्सपर्ट जांच पूरी होने के बाद दोनों कंपनियों की टेक्नोलॉजी टीमों को बुलाएंगी। हाल ही में प्रमुख इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ब्रांडों के स्कूटरों में आग लगने की घटनाएं सामने आने के बाद ईवी गाड़ियों की सुरक्षा का विषय सुर्खियों में है।

इसे भी पढ़ें: Deoghar Ropeway Accident: देवघर त्रिकूट रोपवे हादसे पर झारखंड HC ने लिया संज्ञान, सरकार से मांगा जवाब

Related posts

IAF Recruitment 2021 : वायु सेना में ग्रुप-C के लिए निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Manoj Singh

Corona India Update : 24 घंटों में 42,015 नये कोरोना संक्रमण के मामलों ने देश को फिर चौंकाया, 3998 मौतों ने डराया

Sumeet Roy

Maruti Suzuki की Car खरीदने का प्लान बनाने वालों को तगड़ा झटका, फिर बढ़ने वाली है कीमत

Manoj Singh