समाचार प्लस
Breaking देश बिहार

Oil Tanker Blast: हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग पर पेट्रोल टैंकर में ब्लास्ट, चालक व खलासी सहित वेल्डर जिंदा जले

image source : social media

Oil Tanker Blast:वैशाली (Vaishali)जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में वेल्डिंग के दौरान एक पेट्रोल टैंकर में ब्लास्ट की (petrol tanker blast) दिल दहला देने वाला घटना सामने आई है। इस हादसे में मरने वालों में ड्राइवर, खलासी और वेल्डिंग मिस्त्री शामिल हैं।

भगदड़ में कई लोग चोटिल हो गए

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर गाड़ी के पेट्रोल टैंक का लॉक वेल्डिंग करवा रहा था, तभी अचानक से टैंकर में ब्लास्ट हो गया।घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। ब्लास्ट के कारण मची भगदड़ में कई लोग चोटिल हो गए। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

गनीमत थी कि टैंकर खाली था

बताया जा रहा है कि टैंकर खाली था। टैंकर के पिछले हिस्से में वेल्डिंग किया जा रहा था। इसलिए दौरान अचानक टैंकर ब्लास्ट कर गया। गाड़ी हाजीपुर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान ड्राइवर गाड़ी रोक टैंकर को वेल्डिंग करवाने लगा।

टैंकर का पिछला आधा हिस्सा काफी दूर जाकर गिरा

घटना हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर गोढीया पुल के पास वहां पहले से एक टैंकर खड़ी थी। स्थानीय मैकनिक टैंकर में वेल्डिंग कर रहा था। वहां कुछ लोग भी खड़े थे। इसी बीच अचानक टैंकर में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि टैंकर का पिछला आधा हिस्सा काफी दूर जाकर गिरा। प्रशासनिक स्तर पर अब तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं की गई है।

तीनों के शव के चिथड़े उड़ गए 

धमाका इतना जोरदार था कि टैंकर का पिछला हिस्सा उछलकर 20 फीट दूर गिरा. तो वहीं वेल्डर समेत टैंकर के चालक और खलासी के शव के चिथड़े उड़ गए.

चालक, खलासी और वेल्डिंग मिस्त्री की मौत

जानकारी के मुताबिक तीन की मौत हो गई है। टैंकर में बैठे चालक और खलासी के साथ ही वहां वेल्डिंग कर एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
ये भी पढ़ें : रांची में इंजीनियर के घर पर आयकर विभाग का छापा

 

Related posts

Jharkhand: वनोपज को बाजार और आदिवासी समाज की आजीविका देने के लिए सिमडेगा से पायलट प्रोजेक्ट प्रारंभ

Pramod Kumar

Jharkhand: छात्रवृत्ति व कैश अवॉर्ड योजना टांय-टांय फिस्स, 17 जून तक मांगा था आवेदन, फिर सो गया खेल विभाग

Pramod Kumar

आख़िरकार JAC अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए जारी हुई अधिसूचना, डॉ. अनिल कुमार महतो अध्यक्ष, विनोद सिंह बने उपाध्यक्ष

Manoj Singh