समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

अब मैं कांग्रेस में नहीं हूं, चंडीगढ़ वापस लौटकर बोले अमरिंदर, भाजपा में जाने से इनकार

अब मैं कांग्रेस में नहीं हूं भाजपा में जाने से इनकार

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऐलान कर दिया कि अब वह कांग्रेस में नहीं हैं। दो दिनों तक दिल्ली में रहने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह चंडीगढ़ लौटे। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए स्पष्ट कहा कि अब वह कांग्रेस में नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा में भी जाने का उनका इरादा नहीं है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह जल्द कांग्रेस से इस्तीफा देंगे।

देश हित में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार डोभाल से बातचीत

गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से हुई मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा मुद्दे को लेकर उनसे बातचीत की। आज तब वह पंजाब में शांति बनाए रखने के लिए काम करते रहे। आगे भी वह पंजाब और देश हित में ही काम करेंगे।

अमित शाह के साथ किसान आन्दोलन पर बातचीत

कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात में किसानों के आन्दोलन पर बातचीत हुई। बातचीत के दौरान शाह ने उन्हें भरोसा दिया कि किसानों के हित में जो भी बेहतर होगा वह फैसला लेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू पर फिर बोला हमला

पत्रकारों से बातचीत में कैप्टन ने नवजोत सिंह सिद्धू पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं पहले से कहता आ रहा हूं। सिद्धू अच्छा आदमी नहीं है। वह पंजाब और देश के लिए खतरा है। सिद्धू के सम्बंध पाकिस्तान से, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और वहां के राजनयिकों से हैं। कैप्टन ने एक बार फिर कहा कि पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव में वह सिद्धू को जीतने नहीं देंगे। सिद्धू को हराने में वह जी-जान लगा देंगे।

यह भी पढ़ें: REET Paper Leak में कांग्रेस का ‘हाथ’? फरार पेपर लीक का मास्टरमाइंड कांग्रेस नेताओं के ‘साथ’?

Related posts

झारखंड की सेवानिवृत IAS अधिकारी सुचित्रा सिन्हा को मिला ‘वुमन ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया’ का अवॉर्ड 

Sumeet Roy

गढ़वा : ED ने की बड़ी कार्रवाई, DGN कंपनी की जमीन अटैच

Manoj Singh

Jharkhand HC की टिप्पणी: झारखंड पुलिस नहीं जानती गिरफ्तारी कानून, सरकार को निर्देश – कराएं कैप्सूल कोर्स

Manoj Singh