समाचार प्लस
Breaking टेक्नोलॉजी देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

अब बिना झंझट खरीदें Hero Electric टू-व्हीलर, कंपनी उपलब्ध करा रही आसान लोन

Hero Electric

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने अपने सभी वाहनों पर आसान और झंझट रहित फायनेंस के लिए एक्सिस बैंक से करार किया है ताकि ग्राहकों को को परेशानी ना हो. कस्टमर देशभर में हीरो इलेक्ट्रिक की 750 डीलरशिप से टू-व्हीलर फायनेंस करा सकते हैं. दोनों की साझेदारी से ग्राहकों को और भी कई फायदे मिलने वाले हैं, यहां ग्राहक कम डॉक्युमेंट जमा करके, बिना किसी ताम-झाम के और आसानी से खरीद कर सकते हैं.

कम या ज्यादा हो सकने वाली लोन की अवधि

हीरो इलेक्ट्रिक का कहना है कि इस करार से ग्राहकों को बहुत सुलझी हुई खरीदी करने का मौका मिलेगा. बतौर फायनेंशियल पार्टनर, एक्सिस बैंक अलग से ग्राहकों को लोन की राशि कस्टमाइज करने और ग्राहक के साथ डीलर के लिए कम या ज्यादा हो सकने वाली लोन की अवधि मुहैया कराएगा.

बीते कुछ महीनों में ईवी की मांग में बढ़ोतरी

हीरो इलेक्ट्रिक के CEO सोहिंदर गिल का कहना है कि बीते कुछ महीनों में उन्होंने ईवी की मांग में बढ़ोतरी देखी है. हीरो अपने कई प्रयासों से यातायात का माहौल बदलने के लिए और ग्राहकों के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ओनरशिप के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. टू-व्हीलर खरीदने को और भी आसान बनाने के लिए अपने हिसाब से बदलने वाले फंडिंग विकल्पों का विस्तार कर रहे हैं. बढ़ती मांग के साथ उनका लक्ष्य भारत के छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों तक इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध कराना है ताकि वहां की सड़कों को भी इलेक्ट्रिफाय किया जा सके.”

भारत में इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री को बढ़ावा

एक्सिस बैंक के रिटेल लैंडिंग एंड पेमेंट्स के ग्रुप एग्जिक्यूटिव और हेड सुमित बाली का कहना है कि, “हम हीरो के साथ इस साझेदारी से बहुत खुश हैं और ग्राहकों के साथ डीलर्स को बेहतरीन फायनेंशियल विकल्प उपलब्ध कराएंगे. देशभर में हमारे दमदार रिटेल बैंकिंग नेटवर्क से ग्राहकों को बिना झंझट खरीद का अनुभव मिलेगा. इस करार से भारत में इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री को बढ़ावा देने का हमारा ध्येय भी पूरा होता है.”
ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने बेचा दिल्ली स्थित बंगला ‘सोपान’, इतने में हुई पुश्तैनी घर की डील

Related posts

Corona Vaccination: 1 जनवरी से वैक्सीन के लिए CoWIN पर शुरू होगा बच्चों का रजिस्ट्रेशन

Manoj Singh

Bihar MLC Election:  राजद के अशोक पांडेय सबसे अमीर, भाजपा के हरि सहनी सबसे  ‘गरीब’

Pramod Kumar

बेहद हॉट है Hrithik Roshan की Rumored गर्लफ्रेंड, PHOTOS देख सर्दी में आ जाएगी गर्मी!

Manoj Singh