समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Nitish’s Counter Attack: PM मोदी पर Nitish का पलटवार- वाजपेयी पर था विश्वास, अभी वाले कुछ भी बोलते हैं

image source : social media

Nitish’s Counter Attack:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार वाले बयान पर पलटवार किया है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को केरल में बयान दिया था कि कुछ दल भ्रष्टाचारियों को बचा रहे हैं. इस पर आज सीएम नीतीश कुमार से कुछ पत्रकारों ने सवाल किया. इस पर नीतीश (Nitish Kumar) ने कहा कि इन्हें नहीं पता कि जब अटल बिहारी वाजपेयी (atal bihari vajpayee) देश के पीएम थे,  उनके साथ जो काम करने का मौका मिला था, तो किस तरह काम हुआ. किस तरह से उन्होंने सब लोगों का ख्याल रखा. यहां पर भी बिहार के लोगों ने काम करने का मौका दिया है. कोई भी साथ रहे. आप देख रहे हैं कि कितना काम कर रहे हैं. कोई हैं केंद्र में वो सब बोलते रहते हैं, हम ध्यान ही नहीं देते.

image source : social media
image source : social media

‘हमने कभी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया’

भ्रष्टाचारी को बचाने के सवाल पर नीतीश (Nitish) ने कहा कि कहां कोई भ्रष्टाचारी को बचा रहा है. कोई भ्रष्टाचारी को बचाएगा. इधर, उधर राज्य में जो हो रहा है कि कहां से किसको लाना हैं. तो वो लोग अपना सोचें. बिहार में तो हमने कभी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया.

कुछ राजनीतिक समूह भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगे हैं -PM मोदी

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा था कि देश में भ्रष्टाचारी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई के कारण राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हुआ है और कुछ राजनीतिक समूह भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बचाने के लिए खुलेआम एक गुट में संगठित होने का प्रयास कर रहे हैं. भ्रष्टाचार विकास और युवाओं के हितों में सबसे बड़ा बाधक है. पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने वालों को बचाने के लिए कुछ राजनीतिक समूह खुलकर आगे आ रहे हैं और एक गुट में संगठित होने का प्रयास कर रहे हैं. केरल और भारत के लोगों को ऐसे समूहों के प्रति सजग रहना होगा.

ये भी पढ़ें : झारखंड में सियासी ऊहापोह के बीच राज्यपाल Ramesh Bais दिल्ली हुए रवाना, चर्चाओं का बाजार गर्म

 

 

Related posts

अब चूल्हा जलाना भी हुआ महंगा, एक नहीं,अब दो रुपए होगी माचिस की कीमत

Manoj Singh

Omicron ने राजधानी दिल्ली में भी दे दी दस्तक, अफ्रीकी देश तंजानिया से आया था यात्री

Pramod Kumar

JHARKHAND: रांची नगर निगम के वर्षा-जल-संरक्षण पर ग्रहण, कम पैसों में कोई नहीं बनाना चाहता रिचार्ज पिट!

Pramod Kumar