समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Nitish meets Lalu: ‘अब इधर-उधर मत जईअह, सबके लेके चलीह, गार्जियन बाड़अ तू’…’ लालू यादव ने नीतीश कुमार से कह दी गंभीर बात!

image source : social media

Nitish meets Lalu: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) दिल्ली से बुधवार यानी कल पटना पहुंचे। इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) राबड़ी देवी (rabri devi) के आवास पर आरजेडी सुप्रीमो से मिलने पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद ये पहली भेंट थी।

पहले से ठीक हैं. आगे भी सब ठीक रहेगा-लालू 

लालू यादव ने नीतीश कुमार का स्वागत मुस्कुराते हुए और खड़े होकर किया. नीतीश कुमार ने जब लालू यादव से पूछा कि आप कैसे हैं. तो लालू ने कहा कि पहले से ठीक हैं. आगे भी सब ठीक रहेगा. इस दौरान वहां मौजूद राबड़ी देवी और तेजस्वी के साथ मीसा और तेज प्रताप यादव के अलावा विजय चौधरी ने लालू के मजाकिया अंदाज पर ठहाका लगाया. नीतीश कुमार से लंबे समय बाद मिल रहे लालू ने भोजपुरी में बातचीत की. दोनों की  मुलाकात राबड़ी आवास पर हुई.

“अब इधर उधर मत जईह..”

लालू ने नीतीश कुमार को भोजपुरी में मजाकिया अंदाज में समझाया और कहा, ‘अब इधर उधर मत जईह. तुहीं सबके गार्जियन बाड़ा.. सबके साथ लेके चलीह.’ (अब इधर-उधर मत जाइएगा; सबको साथ लेकर चलिएगा. आप अभिभावक हैं) उसके बाद नीतीश कुमार हंस पड़े.

तेजस्वी यादव ने शेयर की मुलाकात की तस्वीर 

लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात की फोटो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शेयर की है. इस दौरान तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती और विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहे. तेजस्वी यादव ने दोनों नेताओं के बीच की मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.

ये भी पढ़ें: BJP नेता Shahnawaz Hussain के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने का आदेश, तीन महीने में करनी होगी पूरी जांच

 

Related posts

शारदीय नवरात्रि का चौथा दिन:  मां कूष्माण्डा थोड़ी-सी भक्ति से ही हो जाती हैं प्रसन्न

Pramod Kumar

शारदीय नवरात्र: मां कूष्माण्डा की आराधना से लौकिक-पारलौकिक उन्नति का खुलता है मार्ग

Pramod Kumar

Jharkhand: गंगोत्री कुजूर मांडर से भाजपा उम्मीदवार, काफी जद्दोजहद के बाद केन्द्रीय चुनाव समिति ने लगायी मुहर

Pramod Kumar