समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

Nitish kumar का बड़ा बयान, कहा – Chirag तो अभी बच्चा है…. रामविलास पर भी कसा ऐसा तंज़

image source : social media

चिराग पासवान (Chirag Paswan) मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अपनी प्रतिक्रया दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि वह तो पहले से ही वहां थे? इसलिए चिराग पासवान (Chirag Paswan) का भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए जाना तो ठीक ही है। पटना में संवाददाताओं से बातचीत के क्रम मे उन्होंने यह बात कही।

हमारे खिलाफ प्रत्याशी किसने खड़े किए?

मुख्यमंत्री (Nitish Kumar) ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में हम लोगों के खिलाफ लोजपा ने जो प्रत्याशी खड़े किए थे,  उसे कौन खड़ा कराया था? भाजपा ने ही उन्हें खड़ा करवाया। हमारे दल के लोगों ने जब इस पर काम किया तो यह बात सामने आई। इसके बाद हमलोग पुन: महागठबंधन में आ गए। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान पहले से ही भाजपा के ही साथ है। इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए, वो एकदम सही जगह गया है। चिराग पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह तो बच्चा है न। मुख्यमंत्री ने चिराग पासवान को बच्चा और लड़का कहकर ही संबोधित किया।  उनके पिता जी रामविलास पासवान को हमने कितना सम्मान दिया था,  सम्मान ही नहीं पूर्व के दिनों में उनका समर्थन भी किया था।

चिराग पासवान बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं

बता दें कि मोकामा और गोपालगंज में उपचुनाव है और भाजपा व जदयू एकदूसरे के विरोधी अब बन चुके हैं. जदयू अब राजद के साथ तो भाजपा ने अब चिराग पासवान को अपने खेमें में मिलाया है. चिराग पासवान दोनों जगहों पर बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं. तीन नवंबर को दोनों जगह मतदान होना है.

ये भी पढ़ें : आ गई सस्ती Electric Bedsheet, नहीं पड़ेगी हीटर और ब्लोअर की जरूरत, बिना रजाई के रहेंगे आप गर्म

Related posts

ओडिशा तट से जिस मिसाइल का भारत ने किया सफल परीक्षण, दुश्मन पर ढायेगा ‘प्रलय’

Pramod Kumar

रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश सिंह बैठे धरने पर, कहा-आरोपी की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा धरना

Manoj Singh

ओमीक्रॉन का खतरा बढ़ा तो यहां लगा लॉकडाउन, तेलंगाना के इस गांव ने खतरे को समझा और ले लिया फैसला

Pramod Kumar