समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

बिहार महागठबंधन में टूट पर Nitish Kumar ने दी प्रतिक्रिया, लालू यादव के पटना आने को लेकर कही ये बात

बिहार महागठबंधन में टूट पर Nitish Kumar ने दी प्रतिक्रिया, लालू यादव के पटना आने को लेकर कही ये बात

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

महागठबंधन की टूट पर सत्ता पक्ष के नेता अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

“जानें वे लोग, जो करना है करें”

महागठबंधन से कांग्रेस के अलग हो जाने के घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शनिवार को जब उनकी प्रतिक्रिया पूछी गयी तो दो टूक अंदाज में उन्होंने कहा कि जानें वे लोग, जो करना है करें। हमें न इसमें न कोई रूचि है और न ही दिलचस्पी। मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद कक्ष के समीप कृषि विभाग के एक कार्यक्रम से लौटने के क्रम में उन्होंने यह बात कही। मुख्यमंत्री से जब लालू प्रसाद के बारे में यह पूछा गया कि वह उप चुनाव में प्रचार के लिए आ रहे हैं, तो वह टाल गए।

बिहार में कांग्रेस और राजद किसी भी तरह से साथ नहीं रहेंगे

बिहार में उपचुनाव का घमासान जारी है. महागठबंधन के मचे उथल-पुथल के बाद अब कांग्रेस ने लगभग साफ़ कर दिया है कि अब बिहार में कांग्रेस और राजद किसी भी तरह से साथ नहीं रहेंगे. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने राजद पर हमला बोलते हुए कह दिया है कि अब कांग्रेस अगले लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी सीटों पर अकेले मैदान में उतरेगी. बिहार में महागठबंधन के अंदर चल रहा कलह उपचुनाव में खुलकर सामने आया, लेकिन राजद और कांग्रेस दोनों महागठबंधन पर साथ होने के बात पर आजतक खुलकर कुछ नहीं बोल सके.कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास कह चुके हैं कि कांग्रेस साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अकेले ही सभी सीटों पर ताल ठोंकेगी .

ये भी पढ़ें :जानिए कौन हैं पंजाब में सियासी भूचाल लाने वाली Captain की पाकिस्तानी महिला मित्र Aroosa Alam, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Related posts

LPG Gas Cylinder Price: आम आदमी को झटका, बढ़े रसोई गैस सिलिंडर के दाम

Manoj Singh

Cyber Crime : रांची सदर अस्पताल उपाधीक्षक का आईडी हैक कर 29 बर्थ-डेथ सर्टिफिकेट बनाए

Manoj Singh

हैवियस कॉर्पस मामलाः कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में पढ़ेगी नाबालिग- हाईकोर्ट

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.