समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

“Nitish Kumar गांजा पीकर विधानसभा में आते हैं…चांदी का चिलम रखते हैं”, बीजेपी विधायक ने लांघी शब्दों की मर्यादा?

image source : social media

नीतीश कुमार(Nitish Kumar) जब से बिहार में एनडीए(NDA Bihar) का साथ छोड़कर राजद के साथ चले गए हैं, तब से उनपर बीजेपी लगातार हमलावर रही है। इसी क्रम में भाजपा नेता और पश्चिम चंपारण के रामनगर से विधायक भागीरथी देवी(bjp mla bhagirathi devi) ने नीतीश कुमार पर नशेड़ी और गंजेड़ी होने का आरोप लगाया है। भागीरथी देवी ने कहा है कि नीतीश कुमार गांजा पीकर (Nitish Kumar used to smoke ganja) विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होते हैं।

नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

उन्होंने आरोप लगाया कि वह विधानसभा में कार्यवाही के दौरान कई बार बीच में सदन से गायब हो जाते हैं। इस दौरान वह अपने कार्यालय में गांजा पीते हैं। उनके हाथ में चिलम और आंख में धुंआ है। वे चांदी का चिलम रखते हैं। इसी से गांजा पीते हैं। धरना-प्रदर्शन में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 विधायक भागीरथी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा

रामनगर प्रखंड मुख्यालय में आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान बीजेपी विधायक भागीरथी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। भागीरथ देवी ने कहा कि नीतीश कुमार के हाथ में चिलम और आंख में धुंआ है। वे चांदी का चिलम रखते हैं। इसी चिलम से गांजा पीते हैं। बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि ”नीतीश कुमार इधर की  बात उधर करने में माहिर हैं, उनका ये व्यवहार औरतों सा है”. उन्होंने कहा कि उनपर अब कोई विश्वास नहीं करता है।

ये भी पढ़ें : RLJP में टूट की खबरों पर भाई चिराग पासवान पर भड़के Prince Raj, कहा-रालोजपा में टूट की बात अफवाह

Related posts

शारदीय नवरात्रि का चौथा दिन:  मां कूष्माण्डा थोड़ी-सी भक्ति से ही हो जाती हैं प्रसन्न

Pramod Kumar

कल से बढ़ जायेंगे सुधा डेयरी दूध उत्पादों के दाम, मेधा और अमूल पहले ही बढ़ा चुके हैं कीमतें

Pramod Kumar

Jharkhand: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने खूंटी के अड़की में किया मोती की खेती का शुभारंभ

Pramod Kumar