समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

रोहिणी को देखकर भगवान से लड़ने का कर रहा दिल .. BJP सांसद Nishikant Dubey का रोहिणी आचार्य को लेकर ट्वीट

image source : social media

मां-पिता के दर्द को बेटों से ज्यादा बेटियां समझतीं हैं। घर को रोशन करतीं हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बेटियों का किसी के जीवन में क्या महत्व होता है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) की किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. आपरेशन में कोई दिक्कत नहीं आई और यह सफल रहा. इस किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) की जमकर प्रशंसा हो रही है. उनके इस कदम से बेटियों का मान और बढ़ गया है. इस खबर से हर बेटी का पिता आज खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

‘मुझे भगवान ने बेटी नहीं दी…’

ऑपरेशन के बाद सोशल मीडिया पर रोहिणी की तारीफ में लोग जमकर पोस्ट कर रहे हैं. रोहिणी आचार्य के इस प्रशंसनीय कार्य को देखकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) बेटी के ना होने की कमी महसूस करते हुए खुद को नहीं रोक सके और भावुक होकर रोहिणी आचार्य को लेकर एक ट्वीट की  जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘मुझे भगवान ने बेटी नहीं दी, आज रोहिणी आचार्य को देखकर सचमुच भगवान से लड़ने का दिल कर रहा है. मेरी नानी हमेशा कहती थी, बेटा से बेटी भली जो कुलवंती हो’. बता दें कि निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) दो बेटों के पिता हैं.

सोशल मीडिया पर छाईं लालू की बेटी

लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट के बाद सोशल मीडिया पर रोहिणी आचार्य की तारीफ में लोग जमकर पोस्ट कर रहे हैं. किसी ने उन्हें असली पापा की परी बताया तो किसी ने उन्हें बड़े दिल वाली बेटी बताया. लोग लगातार उनकी तारीफ में पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Jharkhand BJPs CM face: झारखंड में सीएम के लिए सर्वश्रेष्ठ चेहरा कौन? भाजपा करा रही सर्वे 

 

Related posts

Lalu Prasad Yadav Latest Photo: रोहिणी आचार्य ने शेयर की अस्‍पताल से पिता की तस्‍वीरें, ट्वीट कर लिखा My Hero, My backbone Papa

Manoj Singh

क्या रघुवर की राह में रोड़ा बनेगा झारखंड लोकतांत्रिक मोर्चा? प्रेशर पॉलिटिक्स का ऐसा है नया गेम प्लान

Manoj Singh

आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों को मिला आत्मसमर्पण नीति ‘दिशा’ का सहारा, सौंपे गए चेक

Sumeet Roy