समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Nikki Tamboli बनी ‘देसी पटाखा’… Sizzling Photos ने कर दिया दिवाली से पहले जबरदस्त धमाका!

Nikki Tamboli बनी 'देसी पटाखा

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड-बिहार

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) एक फिल्म अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मुख्य रूप से तमिल फिल्म उद्योग में काम किया है। निक्की ने कंचना 3, थिप्पारा मीसम जैसी लोकप्रिय कई सिनेमाघरों में हिट होने वाली निक्की ने टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 में प्रतियोगी रही है। बिग बॉस 14 फेम और जानी-मानी एक्ट्रेस निकी तंबोली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में निकी अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं।

रेड साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज में जबरदस्त हॉट फोटोशूट शेयर किया

निकी तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रेड साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज में जबरदस्त हॉट फोटोशूट शेयर किया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में निकी तंबोली का ‘देसी पटाखा’ अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। हर कोई निकी तंबोली की तस्वीरों की तारीफें कर रहा है। निकी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कई लोगों का कहना है कि निकी ने फोटोशूट के जरिए दिवाली से पहले ही धमाका कर दिया है।सिजलिंग फोटोशूट को शेयर करते हुए निकी तंबोली ने कैप्शन में लिखा- ‘वो देसी फीलिंग आ रही है’

निकी की इन तस्वीरों पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं। इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफें करते दिख रहे हैं।

निकी इससे पहले भी अपने बोल्ड फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचाती दिखाई दे चुकी हैं। निकी, बिग बॉस में नजर आने के बाद जबरदस्त शोहरत हासिल कर रही हैं। वो कई शोज के साथ-साथ अहम ईवेंट्स पर भी नजर आ जाती हैं।

ये भी पढ़ें : Vaccination: पीएम गला फाड़ रहे, झारखंड के नौ जिले सो रहे, सीएम हेमंत समेत कई माननीयों के जिले पिछड़े

Related posts

निजी अस्पतालों में इलाज के नाम पर ‘आम’ ही नहीं ‘खास’ से भी हो रही लूट, कब कसेगी नकेल

Manoj Singh

यह हैं भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंग, जानिए क्या है महिमा

Manoj Singh

IOL का नया LGP Composite Cylinder लॉन्च, एस.के. गैस सर्विसेस बरियातु से ही शुरुआत

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.