समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Nikki Tamboli कैमरे के सामने बार बार खींचकर एडजस्ट कर रही थीं Top, अब झेलने पड़ रहे ऐसे -ऐसे कमेंट

Nikki Tamboli

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से सुर्ख़ियों में आने वाली एक्ट्रेस और मॉडल निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाती हैं. निक्की का फैशन सेन्स अक्सर चर्चा में भी रहता है मगर इस बार उन्होंने ऐसा ड्रेस पहन लिया (Nikki Tamboli Dress) जिसकी वजह से उन्हें थोड़ी परेशानी महसूस हुई और वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर बन रहा है मजाक

ये वीडियो बिग बॉस फेम और आर जे शार्दुल पंडित की बर्थडे पार्टी के दौरान का है जहां निक्की (Nikki Tamboli) काफी बोल्ड बनकर पहुंची थीं. लेकिन इस पार्टी के लिए निक्की ने जिन कपड़ों का चुनाव किया वो लोगों के बिल्कुल पल्ले नहीं पड़ रहा है और सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन रहा है.

लोग कर रहे ट्रोल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की ब्लैक कलर के शॉर्ट टॉप और रिप्ड ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी सेंशुअस लग रही हैं, लेकिन उनका टॉप कुछ ज्यादा ही शॉर्ट है और जींस कुछ ज्यादा ही रिप्ड यानी फटी हुई है. वीडियो पर कमेंट कर लोग निक्की (Nikki Tamboli) का जमकर मजाक बना रहे हैं. कोई उनके कपड़ों पर कमेंट कर रहा है तो कोई उनके पोज पर.

‘ये क्यों पहन लिया, बिकिनी में आना था’

सोशल मीडिया पर निक्की के इस हरकत और उनकी इस ड्रेस पर लोग निशाना साध रहे हैं और उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘ये क्यों पहन लिया, बिकिनी में आना था’ तो दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘कपड़े मत पहन इससे अच्छा’. बता दें कि निक्की को इससे पहले भी अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होना पड़ा है.

‘बिग बॉस 14’ के बाद से पहचान बढ़ी

आपको बता दें कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं लेकिन ‘बिग बॉस 14’ के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है. हालांकि निक्की ‘बिग बॉस 14’ जीत नहीं पाईं, लेकिन इन की फैन फॉलोइंग में काफी इंजाफा हुआ है. इस शो के बाद निक्की ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें :Jharkhand News: कोहरे का कहर, झारखंड से चलने वाली 7 Train रहेंगी रद्द, ये है लेटेस्ट अपडेट

 

Related posts

BSNL Data Plan: 6 रूपए से कम के खर्च में BSNL दे रहा इतना डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ मिल रहा OTT बेनिफिट

Sumeet Roy

यूपी-पंजाब समेत पांच राज्यों का बजा चुनावी बिगुल, 10 फरवरी से पड़ेंगे वोट, 10 मार्च को आयेगा परिणाम

Pramod Kumar

रांची के सांसद Sanjay Seth ने शुरू की प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान की पहल, लोगों के बीच किया जूट से बने थैले का वितरण

Sumeet Roy