समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Nidhi Bhanushali Bold Video: तारक मेहता’ की ‘भोली-भाली सोनू’ असल जिंदगी में हो गईं इतनी बोल्ड, Video देख अटक जाएंगी साँसें

image source : social media

Nidhi Bhanushali Bold Video: कभी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में भोली भाली दिखने वाली और आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का रोल निभाने वाली निधि इन दिनों काफी बोल्ड हो गई हैं.

कपड़े उतारकर नदी में छलांग लगाती नजर आ रही हैं

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) के कई बोल्ड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और उन्हीं में से एक ऐसा वीडियो भी है, जिसमें वो कपड़े उतारकर नदी में छलांग लगाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो जैसे ही लोगों के सामने आया तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. शो में सीधी-सादी सी दिखने वाली सोनू असल जिंदगी में इतनी बोल्ड हो सकती हैं, इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

पसंद की जा रही निधि की बोल्ड सेल्फी

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मिरर सेल्फी शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने ब्रालेट पहना हुआ है और ऊपर से ब्लू शर्ट कैरी की है. उन्होंने अपने शर्ट के बटन को खोलकर खूबसूरत ब्रालेट को शो ऑफ किया है. उनके इस लुक को कुछ लोग खूब पसंद कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

2012 में अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया था

आपको बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने साल 2012 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया था. उनसे पहले यह रोल झील मेहता निभा रही थीं. हालांकि, निधि ने भी यह शो सात साल बाद यानी 2019 में छोड़ दिया. फिलहाल इस रोल को पलक सिधवानी निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें: लंदन की सड़क पर यूं पोज देती नजर आईं Dhanashree Verma, चहल के फैन्स बांध रहे तारीफ के पुल

Related posts

निलंबित आईएएस Pooja Singhal को जमानत के लिए तीन नवंबर तक करना होगा इंतजार, सुनवाई टली

Manoj Singh

बलूचिस्तान में बम से उड़ायी मोहम्मद अली जिन्ना की प्रतिमा, बलोच रिपब्लिकन आर्मी ने ली जिम्मेदारी

Pramod Kumar

ऐसी तोंद फैलाई कि दब गई भाजपा… अरविंद केजरीवाल की अंगड़ाई पर Shashi Tharoor ने कसा तंज

Manoj Singh