समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

निया शर्मा ने बीच समंदर में खींची ऐसी सेल्फी, सिजलिंग लुक से मचा बवाल

Nia Sharma

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की मोस्ट पॉपुलर हसीनाओं में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. एक बार फिर निया ने अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर दी हैं जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

बिकिनी पहन बीच समंदर में खींची सेल्फी

निया (Nia Sharma) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरों की झलक दिखाई है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि निया समंदर में बोट की सवार लुत्फ ले रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. उन्होंने अपने सिजलिंग लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

हॉट लुक से उड़ा दिए फैंस के होश

निया (Nia Sharma) की ड्रेसिंग सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. वह अक्सर नए-नए लुक खुद पर टाई करती रहती हैं. इस दौरान भी उन्होंने अपने लुक का खास ख्याल रखा है. उन्होंने अपने बालों का खुला रखा है और सनग्लासेस पहन रखे हैं जो उन्हें कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. इसके साथ ही नॉर्मल मेकअप उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. निया शर्मा की ये सेल्फी फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

तारीफ मिलने पर करती हैं ऐसा फील

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में बताया कि जब उन्हें कोई हॉट या सेक्सी कहता है तो उन्हें कैसा महसूस होता है. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार पिंकविला से बात करते हुए, निया (Nia Sharma) ने इस बारे में खुलकर बात की है. निया ने कहा, कोई मुझसे कहता है कि निया तुम बहुत सुंदर दिखती हो, तुम बहुत हॉट हो. और मैं इसे इस तरह लेती हूं, कि वह मुझे गलत बातें बताने की कोशिश क्यों कर रहा है. मुझे ये सब समझ में नहीं आता. मैं वह लड़की नहीं हूं. मैं हॉट नहीं हूं. मैं सिर्फ एक और लड़की हूं. मैं विनम्र होने की कोशिश कर रही हूं. यह सिर्फ मैं हूं. मैं तारीफ के लिए ये सब नहीं कर रही हूं. यह मेरा एजेंडा नहीं है.

ये भी पढ़ें : शिमरी गाउन में कहर ढा रहीं Rashami Desai, दिखाईं एक से बढ़कर एक कातिल अदाएं

Related posts

Single Use Plastic Ban: 1 जुलाई 2022 से केंद्र सरकार ने निर्माण, बिक्री, उपयोग पर लगाया प्रतिबंध

Pramod Kumar

Gumla News: झारखंड के गुमला से मनरेगा बीपीओ 5 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार, ACB की टीम ने कार्रवाई कर दबोचा

Sumeet Roy

शिक्षक दिवस पर विशेष: झारखंड की राजनीति के ‘गुरुजी’ शिबू सोरेन

Manoj Singh