समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Ananya Pandey के घर पर NCB का छापा, क्या Aryan Khan मामले से जुड़ा है कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (ananya pande) के घर एनसीबी (NCB)ने छापा मारा

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (ananya pandey) के घर एनसीबी (NCB)ने छापा मारा है। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई है। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि NCB की यह रेड आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग मामले से जुड़ी हुई हो सकती है। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं।

आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में 3 अक्टूबर से आर्यन खान जेल में बंद हैं. कल यानी बुधवार को आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसके बाद आज यानी गुरुवार को आर्यन खान (Aryan Khan) के वकीलों ने शाहरुख के बेटे की जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

शाहरुख के घर भी पहुंची एनसीबी की टीम

मुंबई सेशन कोर्ट में एनसीबी ने एक डेब्यू करने वाली अभिनेत्री के साथ आर्यन खान की ड्रग्स चैट के सबूत पेश किए थे. एनसीबी द्वारा इस चैट के प्रस्तुत करने के बाद ही जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे (ananya pandey)और शहारुख खान के घर मन्नत के यहां रेड मारी. चैट में किसी भी अभिनेत्री का नाम नहीं दिया गया था. वहीं, आज सुबह शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि लगभग 19 मिनट तक शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान से बातचीत की थी. दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

जिस एक्ट्रेस की चैट सामने आई क्या वह अनन्या?

एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे (ananya pande) हैं।

ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना खान का नाम भी सामने आया है

अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम भी सामने आया है. अनन्या पांडे (ananya pandey) की घर की तलाशी लेने के बाद एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची, जहां पर तलाशी अभियान जारी है. सर्च ऑपरेशन के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे एनसीबी की टीम की कई तस्वीरें सामने आई हैं. एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर आर्यन खान के ड्रग्स केस की फाइल के साथ पहुंची है.

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू

अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें : Video: टीम इंडिया की जर्सी पहनकर चहल की वाइफ Dhanashree Verma ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, अदाओं से घायल हुए फैंस

 

 

Related posts

Chennai Super Kings की जीत के बाद खुशी से झूम उठीं फिर डांस करने लगीं साक्षी धोनी, देखें VIDEO

Manoj Singh

आलिया भट्ट के ‘कन्‍यादान’ पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स ने बताया हिंदू धर्म का अपमान

Manoj Singh

झारखंड में कांग्रेस ने बदला चेहरा, बिहार कांग्रेस का चेहरा जल्द बदलने की उम्मीद

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.