समाचार प्लस
Breaking अपराध देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

शाहरूख की ‘मन्नत’ पूरी- बेटा ड्रग्स ले, सेक्स…, गिरफ्तार आर्यन ने बाप का नाम किया रोशन

लम्बी पूछताछ के बाद एनसीबी ने आर्यन खान को किया गिरफ्तार

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के क्रूज पर रेव पार्टी पार्टी करते हिरासत में लिये गये सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लम्बी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आर्यन खान समेत आठ लोगों को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हिरासत में लिया था। इसके बाद उनसे लम्बी पूछताछ की गयी और 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया, इनमें आर्यन खान भी शामिल हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को कॉर्डेला द इम्प्रेस क्रूज पर छापा मारने के बाद वहां चल रही रेव पार्टी का खुलासा किया था।

आर्यन खान समेत 3 लोग गिरफ्तार

आर्यन खान के अलावा दो और लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स रैकेट केस में एनसीबी को गुप्त जानकारी मिली थी कि शिप पर रेव पार्टी हो रही है। जिसके बाद उसने रेड को अंजाम दिया। रेड में ड्रग्स की खेप भी बरामद हुई है। गिरफ्तार लोगों में एक आर्यन खान हैं। इसके अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सभी के पास से भारी मात्रा में ड्रग बरामद किये गये थे।

सूत्रों के अनुनार, एनसीबी आरोपियों से पूछताछ के लिए कोर्ट से कम से कम तीन दिन की रिमांड मांग सकती है। इस दौरान उन्हें सभी सवालों के जवाब देने होंगे। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

आर्यन खान ने पूरी की बाप की ‘मुराद’

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरूख खान का वर्षों पहले मांगी गयी ‘मन्नत’ वायरल हो रही है। शाहरुख खान ने बहुत पहले ही अपने बेटे के लिए दो मनौतियां मांगी थीं। पहली कि उनका बेटा बचपन से ही ड्रग्स ले और दूसरी सेक्स करे। आज शाहरुख खान की यह मन्नत उनके बेटे ने पूरी कर दी है। यानी शाहरुख ने अपने बेटे के लिए जो राह तय कर दी थी उनका बेटा इसी राह पर चल पड़ा है।

पूछताछ में आर्यन खान ने किये कई खुलासे

आर्यन से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में शाहरूख का बेटा बुरी तरह टूट गया। उसने एक के बाद एक कई खुलासे किये। कहा जा रहा है कि शाहरूख खान के बेटे को इस पार्टी में वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। फिर उसके नाम पर दूसरे हाईप्रोफाइल मेहमान बुलाये गये थे। इस पार्टी में महंगे दामों पर एंट्री पास रखे गये गये थे। बीच समुद्र में इस वर्ल्डक्लास क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में एंट्री फ्रीस 60 हजार रुपये से लेकर 5 लाख रुपये तक रखी गई थी। जिसमें करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: जिस मां ने ‘56 इंच के सीना वाले बेटे’ को जन्म दिया, उम्र उनके लिए एक संख्या, 100 साल की हीराबेन ने डाला वोट

Related posts

बिहार: भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार जब्त

Manoj Singh

नहीं रहे Yusuf Hussain, भावुक संदेश लिख हंसल मेहता बोले- ‘आज अनाथ हो गया’

Manoj Singh

मनातू थाना प्रभारी हमला मामले में 10 गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.