समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

रांची: हथियार के साथ नक्सली Sonu Manjhi को पुलिस ने धर दबोचा, मां से आया था मिलने

image source : social media

खूंटी जिला के वांछित उग्रवादी सोनू माझी को रिंग रोड के टांको बस्ती से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीएलएफआई (PLFI)नक्सली सोनू मांझी (PLFI Naxalite Sonu Manjhi)को रांची पुलिस ने एयरपोर्ट इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. सोनू रांची में अपनी मां से मिलने के लिए आया हुआ था, उसी दौरान पुलिस  ने उसे धर दबोचा.

रांची एसएसपी को मिली थी गुप्त सूचना

खूंटी के रहने वाले वांटेड नक्सली सोनू माझी (Sonu Manjhi ) को रांची पुलिस ने एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के टोंको बस्ती से गिरफ्तार किया है. रांची एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर हटिया डीएसपी राजा मित्रा के नेतृत्व में सोनू मांझी को उसके मां के घर से गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार टोंको बस्ती में सोनू माझी की मां किराये के मकान में रहती है. सोनू अपनी मां से मिलने गया था. पुलिस को इसकी सूचना मिली और उसे घर से ही दबोच लिया. सोनू के ऊपर रांची, खूंटी और चाईबासा में कई मामले दर्ज हैं.

एके 47 राइफल बरामद

गिरफ्तार उग्रवादी के पास से पुलिस ने एक हथियार भी बरामद किया है. उसके पास से एक एके 47 राइफल बरामद होने की भी खबर है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार नक्सली के पास से हथियार बरामद हुआ है, लेकिन वह कौन सा हथियार है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें : शांत नदी में अचानक आया उफान, मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में बहे 40 लोग, 8 की मौत

 

Related posts

Chandra Grahan 2022: सूर्यग्रहण के बाद अब साल का आखिरी चंद्रग्रहण, जानिए कब और कहां दिखेगा 

Manoj Singh

BPSC 67वीं भर्ती परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, 555 वैकेंसी, ये हैं खास बातें

Manoj Singh

World Press Freedom Index में भारत 150वें पायदान पर लुढ़का, क्या स्वतंत्र मीडिया का घोंटा जा रहा गला?

Manoj Singh