समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui या अर्चना पूरन सिंह? हड्डी फिल्म के पोस्टर में अभिनेता का ये अंदाज देख चौंके फैंस

image source : social media

हाल ही में सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म ‘हड्डी’ का  मोशन पोस्टर जारी हुआ है, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है.  जारी किए गए मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं.  मोशन पोस्टर सामने आते ही इसमें दिख रहे नवाज के लुक की चर्चा शुरू हो गई है.

image source : social media
image source : social media

क्राइम थ्रिलर फिल्म है ‘हड्डी’ 

सिल्वर बॉडीकॉन ड्रेस, आंखों में काजल, बड़े बड़े बाल, खून से लथपथ हाथ…ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो इसे वायरल होते देर नहीं लगी. हर कोई इसी की चर्चा करने लगा. ये बॉलीवुड की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म का पोस्टर है जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बता दें कि ये कोई एक्ट्रेस नहीं हैं बल्कि इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हैं जिनकी हड्डी मूवी की अनाउंसमेंट फिल्म के पहले मोशन पोस्टर के साथ की गई है.

अगले साल 2023 में फिल्म होगी रिलीज 

इस पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में वो महिला की भूमिका में नजर आने वाले हैं वो भी काफी खतरनाक लेडी की भूमिका में. पोस्टर को शेयर करते हुए जानकारी दी गई है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन कभी भी पहले ना देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और अगले साल 2023 में फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

image source : social media
image source : social media

लोगों ने समझा अर्चना पूरन सिंह

खास बात ये है कि नवाजुद्दीन जब मेकअप लगाकर यूं लड़की बनकर पोस्टर में नजर आए तो लोगों को पहली नजर में उन्हें अर्चना पूरन सिंह समझ लिया. जिसके बारे में उन्होंने कमेंट करके भी बता दिया है. लोगों को नवाजुद्दीन का ये लुक अचानक से एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह की याद दिला गया. वैसे हड्डी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी टीकू वेड्स शेरू को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में वो अपने से कई साल छोटी अवनीत कौर संग नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : क्या किसी ने तापमान बढ़ा दिया??? Nikki Tamboli का फिर दिखा बेबाक अंदाज, ऑरेंज ट्यूब टॉप में दिए हद से ज्यादा हॉट पोज़

Related posts

Aadhaar दिखाओ नया LPG गैस कनेक्शन पाओ, वह भी हाथों हाथ! सब्सिडी का भी मिलेगा फायदा

Manoj Singh

PM Narendra Modi ने देश को दीं RBI की दो बड़ी Schemes, निवेश करना पहले से आसान और सुरक्षित

Pramod Kumar

Price Hike: त्योहारी सीजन में अमूल दूध में ‘उबाल’, अब दो रुपये महंगा दूध पी रहा इंडिया

Pramod Kumar