समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

बिजली गिराने आ रहे Nawazuddin Siddiqui, आइटम गर्ल के गेटअप में फोटो Viral, कंगना ने शेयर की फोटो

Nawazuddin Siddiqui

फिल्मों में अपने चरित्र को निभाने के लिए एक्टर-एक्ट्रेसेज को कई तरह के अनुभव से गुजरना पड़ता है. कभी अपने वजन के साथ तो कभी अपने जेंडर के साथ. अपनी अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी मजेदार लेडी लुक अपनाया है. फिल्म के सेट से गोल्डन गाउन और सिर पर ताज पहने नवाजुद्दीन की एक फनी फोटो वायरल हो रही है.

कंगना ने शेयर की फोटो

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जितना फिल्मों में अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं उतना ही रियल लाइफ में अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. सामाजिक मुद्दों पर अपनी बयानबाजी के कारण वह अक्सर ही विवादों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडियो पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ कंगना अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने कुछ और तस्वीरें साझा की है. जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

नवाज का दिखा अलग अंदाज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. स्टोरी में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की दो तस्वीर है. लेकिन तस्वीरों में उनका गेटअप कुछ अलग है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी तस्वीरों में लहंगा पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनका गेटअप लड़की का है. बैकग्राउंड में लाइट्स से जगमगाता स्टेज दिख रहा है और उनके साथ दो लड़किया भी खड़ी हैं.

फिल्म के सेट से है तस्वीर

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘सो हॉट’. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को भी इस स्टोरी में  टैग किया. दरअसल, यह तस्वीरें फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की है क्योकि स्टोरी में कंगना ने फिल्म का नाम भी लिखा और साथ ही एक फोटो पर श्रीदेवी के सॉन्ग ‘बिजली गिराने मैं हूं आई’ को भी कैप्शन किया है. जिसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म के किसी सीन के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने श्रीदेवी के लुक को फॉलो किया है.
ये भी पढ़ें :मुंह में गुटखा दबाकर ये शख्स Urfi Javed के सामने करने लगा ऐसी हरकतें, Video Viral

 

Related posts

Cruise drugs case: आर्यन खान को मिली जमानत, लेकिन आज जेल में ही रहेंगे

Manoj Singh

Jharkhand: कोरोना के दैनिक मामले हजार से नीचे आये, 892 नये केस, पांच की मौत

Pramod Kumar

मोदी ने बदली एक और परम्परा: सुभाष जयंती से अब शुरू होगा गणतंत्र दिवस समारोह

Pramod Kumar