समाचार प्लस
Breaking नवादा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Nawada News: बिहार के नवादा में सड़क पर लग्जरी कार में लगी अचानक आग, देखते ही देखते जल कर राख

nawada news luxury car caught fire in middle of the road

Nawada News: नवादा पकरीबरावां-वारिसलीगंज पथ पर एक लग्जरी कार धू-धूकर जल गई। आग इतनी भयावह थी कि इसे गाड़ी मालिक लोग देखते ही रह गये। घटना चातर मोड़ के पास गुरुवार को घटी, जहां अचानक कार में आग लग गई।

बताया जाता है कि पटना के गुलजारबाग से दिलीप कुमार अपने मामा, नानी एवं एक मित्र के साथ कार से कौवाकोल के सीतुआ पर का रहे थे। वे अपने बीमार मामा पिंटू चौधरी का इलाज कराने जा रहे थे। इसी बीच चातर मोड़ के पास अचानक कार से धुआं निकलने लगा। कार रोककर जब बाहर झांका तो इंजन में आग लग चुकी थी। आनन -फानन में सभी कार से बाहर निकले।

इस बीच आग की गति तेज होती गयी। आसपास आग बुझाने का कोई साधन नहीं होने के कारण लोग सिर्फ देखते ही रह गये। इस दौरान कार धू-धू कर जलकर राख हो गई। हालांकि सूचना पर वारिसलीगंज से मानस कुमार के नेतृत्व में अग्निशमन की टीम पहुंची, लेकिन तब तक सबकुछ राख हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पकरीबरावां पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Budget LIVE: वित्तमंत्री रामेश्वर उरांव ने एक लाख एक हजार एक सौ एक करोड़ का बजट पेश किया, आम जनता के लिए इन चीज़ों में राहत

Nawada News

Related posts

रांची: चाबी से छाती पर वार कर नाबालिग की कर दी हत्या, आरोपी फरार

Manoj Singh

Nasal Vaccine: भारत बॉयोटेक की नेजल वैक्सीन के तीसरे चरण के परीक्षण को मंजूरी, बूस्टर डोज के रूप में दी जाएगी

Manoj Singh

Bihar में 11 DM का Promotion, नीतीश सरकार ने 14 IAS अफसरों को दी प्रोन्नति, देखिये पूरी LIST

Sumeet Roy