समाचार प्लस
Breaking नवादा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Nawada News: बिहार के नवादा में कर्ज से परेशान परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर; 5 की मौत

image source : social media

Nawada News: बिहार के नवादा (Nawada)  में कर्ज के बोझ तले दबे न्यू एरिया मोहल्ले निवासी केदार लाल गुप्ता ने बुधवार की देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चे समेत जहर खा लिया। इसमें एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने जहर खा लिया (Mass suicide) जिसमें 5 की मौत हो गई, एक बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है। बच्ची का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के कारण और लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर सभी ने जहर खाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फल की दुकान चलाता था केदारनाथ 

जानकारी के मुताबिक परिवार के मुखिया की पहचान केदारनाथ गुप्ता के रूप में हुई है। वह मूलरूप से रजौली (Nawada)  का रहने वाला था और अपने परिवार के साथ नवादा शहर के न्यू एरिया में किराये के मकान में रह रहा था। केदारनाथ गुप्ता नवादा के विजय बाजार में फल की दुकान चलाता था। उसी के सिलसिले में उसने कुछ लोगों से कर्ज लिया था जिसे वह चुका नहीं पाया।

कर्जदाता पैसा चुकाने का दबाव बना रहे थे

बताया जा रहा है कि कर्जदाता केदारनाथ गुप्ता पर पैसा चुकाने का दबाव बना रहे थे। परिवार के अन्य सदस्यों को भी प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी से तंग आकर पूरे परिवार ने सामूहिक रूप से यह खौफनाक कदम उठाया।

मरने वालों में पति पत्नी और तीन बच्चे शामिल,एक  की हालत गंभीर  

रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में केदारनाथ गुप्ता, उसकी पत्नी अनिता और तीन बच्चे शामिल हैं। इन्होंने अपने घर के बजाय वहां से दूर आदर्श सोसायटी इलाके में जाकर सुसाइड किया। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा। एक बेटी की हालत गंभीर है। उसने बताया कि कर्ज देने वाले लोग उन्हें परेशान कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर के AIG Prashant Kumar के पटना समेत 3 ठिकानों में SVU की रेड; भारी मात्रा में कैश-जेवरात बरामद

 

Related posts

Urfi Javed ने बोल्‍ड फोटोज के साथ मचाया नया धमाल, कैप्शन में लिखा -फरहान व जोया की जायदाद में अब एक हिस्सा बढ़ गया!

Manoj Singh

मनातू थाना प्रभारी हमला मामले में 10 गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Manoj Singh

तुर्की में मिला डायनासोर के जमाने का संगमरमर, ‘Bismillah’ लिखा देख चौंक गए लोग

Manoj Singh