समाचार प्लस
Breaking Uncategories देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

क्रूज से Aryan Khan को किडनैप किया गया, मांगी गई थी 25 करोड़ रुपये की फिरौती- Nawab Mallik

Nawab Mallik

Entertainment: महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक (Nawab Mallik) ने मुंबई में आज सुबह 10 बजे नौवीं बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Samir Wankhede) और भाजपा नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) पर हमला बोला है। नवाब मलिक (Nawab Mallik) ने कहा कि एनसीबी के मुख्यालय में बाहरी लोगों की एंट्री कैसे हो सकती है। क्रूज ड्रग्स केस पूरी तरह से फर्जी है। नवाब मलिक ने कहा कि बाहरी कोई व्यक्ति किसी आरोपी को कैसे ले जा सकता है। किरण गोसावी नाम का शख्स आर्यन खान का बयान ले रहा था जो कि खुद दूसरे मामले में आरोपी रह चुका है। उन्होंने कहा कि एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में 11 लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन इसमें तीन लोगों को क्यों छोड़ा।

मेरी पीसी के बाद वानखेड़े और कंबोज कब्रिस्तान में मिले थे

मलिक ने कहा कि छह अक्तूबर को मेरी पीसी हुई और सात अक्तूबर को वानखेड़े और कंबोज ओशिवारा के कब्रिस्तान में मिले। इनका नसीब अच्छा था कि उस दौरान सीसीटीवी बंद था। वानखेड़े साहब घबराहट में चले गए कि कोई उनका पीछा कर रहा है। वानखेड़े का एक ही खेल है कि ड्रग का धंधा चलता रहे और ड्रग माफिया को संरक्षण दिया जाए। इतना ही नहीं वानखेड़े फिल्म जगत के लोगों को डराकर हजारों करोड़ की उगाही के खेल में भी शामल हैं।

Aryan Khan को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की फिरौती मांगी गई

नवाब मलिक ने कहा कि साजिश के तहत आर्यन खान को किडनैप किया गया था। समीर वानखेड़े ने भाजपा नेता के साथ मिलकर फिरौती के लिए यह साजिश रची और छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी।

भाजपा नेता मोहित कंबोज के साथ मिलकर उगाही का धंधा करता है वानखेड़े

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने भाजपा नेता मोहित कंबोज की मदद से साजिश रची। मोहित कंबोज पहले भी उगाही का काम करता था। उन्होंने आरोप लगाया कि मोहित कंबोज पर 1100 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी का आरोप था। वो पहले कांग्रेस नेताओं के पीछे-पीछे था, लेकिन सरकार बदलने के बाद वो भाजपा का करीबी बन गया। मलिक ने कहा कि मोहित कंबोज की समीर वानखेड़े से गहरी दोस्ती है। दोनों मिलकर उगाही का धंधा चलाया। दोनों ने ही साजिश के तहत आर्यन खान को किडनैप किया था। उन्होंने कहा कि आर्यन खान ने क्रूज पार्टी की टिकट नहीं खरीदी, बल्कि प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ही उन्हें वहां लाए थे। यह एक तरह से अपहरण और फिरौती का मामला है।

इसे भी पढ़ें: Happy Birthday: कभी ‘देवसेना’ का क्रश था यह क्रिकेटर, आज है टीम इंडिया का अहम हिस्सा

 

 

Related posts

भाजपा शासित राज्यों पर डीवीसी का अरबों रुपए बकाया, पर केंद्र ने सिर्फ झारखंड के खाते से ही काटे बकाए के 714 करोड़-JMM

Manoj Singh

Press Conference में बोले 8 केन्द्रीय मंत्री- घड़ियाली आंसू न बहाये विपक्ष, देश से माफी मांगे

Pramod Kumar

Bihar Panchayat Chunav: Motihari में बाप के खिलाफ उतरा था बेटा, पटकनी दे पिता बन गए मुखिया

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.