समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं Navjot Singh Sidhu की बेटी Rabia, ग्लैमरस फोटो देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

Navjot Sidhu’s Daughter

पंजाब में विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे ही राज्य में सियासी पारा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. साथ ही साथ कांग्रेस की कलह भी फिर से खुल कर समाने आने लगी है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) गुरुवार को अपने पिता के लिए प्रचार करने निकलीं. प्रचार के दौरान राबिया सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही राबिया ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी टारगेट किया.

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) भले ही आम लोगों के बीच ज्यादा फेमस न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह किसी स्टार से कम नहीं हैं. किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह वे सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं.

राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) एक प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने के बाद लंदन से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ली.

राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) ने अपनी स्कूली पढ़ाई पंजाब के पाटियाला के यादविंद्र पब्लिक स्कूल से की है. इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई दिल्ली के पाथवेज वर्ल्ड स्कूल की पढ़ाई पूरी की.

सोशल मीडिया पर मौजूद राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) की फोटोज बताती हैं कि वो काफी फैशनेबल हैं और उन्हें पार्टियों का बेहद शौक है. इसके साथ ही उनका ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक किसी मॉडल से कम नहीं है और वह ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.

इन दिनों नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. पिता के लिए चुनाव कैंपेन कर रहीं राबिया ने कहा कि जब तक उनके पापा की जीत नहीं होती तो वो शादी नहीं करेंगी.

चुनाव प्रचार के दौरान राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) ने बिक्रम मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर गंभीर आरोप लगाए. राबिया ने कहा कि बहुत पहले मजीठिया अंकल उनके पापा के पास राजनीति का सबक लेने आते थे. आज लड़ाई सच और झूठ की है, लोगों को फैसला करना है कि उन्हें किसका साथ देना है.

राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) ने प्रचार के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को भी टारगेट किया. राबिया ने कहा कि सीएम चन्नी को गरीब कहने का सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि उनके खाते में 133 करोड़ रुपये हैं. दरअसल, हाल ही में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पंजाब में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार के रूप में चन्नी के नाम की घोषणा की थी और उन्हें गरीब करार दिया था.

ये भी पढ़ें : हनीमून पर कुछ ज्यादा ही बोल्ड हुईं मौनी रॉय, मोनोकिनी पहन पति को दिया रोमांटिक मैसेज

 

 

Related posts

नारायण राणे जमानत पर रिहा, पाटिल बोले-दोबारा निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा

Manoj Singh

Vaishno Devi Fire: वैष्णो देवी जा रही बस में लगी भीषण आग, कई यात्री आग में झुलसे

Sumeet Roy

Covid-19: Corona संक्रमण के मामलों में फिर उछाल, 43,654 नये संक्रमित मिले, 640 मरीजों की मौत

Sumeet Roy