समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

नैशनल क्रश Rashmika Mandanna की इस आदत से उनके घरवाले हैं परेशान

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: पुष्पा की श्रीवल्ली यानी आपकी प्यारी Rashmika Mandanna ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीता हुआ है. रश्मिका की क्यूट अदाओं और उनकी डिंपल वाली स्माइल की दुनिया दीवानी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्यारी सी दिखने वाली श्रीवल्ली अपने घर वालों के सामने बेहद जिद्दी भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मिका ने अपने और अपने घरवालों से जुड़ा एक किस्सा फैंस के साथ शेयर किया. जैसा कि सब जानते हैं बेहद कम उम्र से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली Rashmika Mandanna अपने काम को लेकर कितना डेडीकेटेड हैं, ऐसे में वह अपने और अपने काम के बीच किसी को भी नहीं आने देती, यहां तक कि अपने माता-पिता को भी नहीं. इस बात का खुलासा खुद रश्मिका ने किया है.

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया था कि उनकी फैमिली काफी घबराया करती थी, जब वह कोरोना के बीच शूटिंग करने के लिए घर से बाहर निकलती थीं. लेकिन उनके घर वाले इस बारे में उनसे कुछ नहीं कहते थे क्योंकि वह जानते थे रश्मिका अपने काम को लेकर कितना ज़िद्दी हैं.

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

रश्मिका ने कहा -वह सब देख रहे थे कि मैं एक्टर हूं, और मुझे सेट पर अपना मास्क उतरना पड़ता था शूटिंग के लिए, और वह कुछ इसलिए कहते नहीं थे क्योंकि यह काम है. मैं किसी को भी अपने और अपने काम के बीच में नहीं बोलने देती हूं. मेरे माता-पिता जानते हैं कि मैं उनकी बात नहीं सुनूंगी… अगर उन्होंने कहा कि शूट पर मत जाओ या माहौल सेफ नहीं है.  पर मुझे लगता था मुझे अपना शूट कंप्लीट करना चाहिए, क्योंकि इस प्रोजेक्ट पर काफी लोगों की काफी मेहनत और करोड़ो रुपए लगे हैं.

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

पुष्पा (Pushpa) से रातों-रात स्टार बनी रश्मिका श्रीवल्ली बनकर सब के दिलों पर राज कर रही हैं, और जल्द ही साउथ सिनेमा का यह चेहरा बॉलीवुड में भी धाकड़ एंट्री करने वाला है. जल्द ही रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें – Kangana Ranaut के शो Lock Upp में सबके सामने ‘उतरेंगे कंटेस्टेंट्स के कपड़े’, ट्रेलर आते ही मचा बवाल

Related posts

Tokyo Olympics : मिक्स्ड टीम एलिमिनेशन राउंड आज

Pramod Kumar

Hanuman Jayanti पर सुखविंदर सिंह के वीडियो ‘श्री हनुमान चालीसा’ ने मचायी धूम, अयोध्या में की गयी लॉन्चिंग

Pramod Kumar

हाथ आया 1 करोड़ का इनामी नक्सली किशन दा, चांडिल-कांड्रा के बीच एक घर से पत्नी सहित गिरफ्तार

Pramod Kumar