समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Video: भाई क्रुणाल ने जब हार्दिक पांड्या को किया आउट, तब ऐसा रहा पत्नी Natasa Stankovic का रिएक्शन

Natasa Stankovic

IPL के इतिहास में पहली बार किसी टीम की अगुवाई कर रहे भारतीय टीम के 28 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए बीती रात काफी सुकून देने वाला रहा. दरअसल वह आईपीएल में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ बतौर कप्तान पहली बार मैदान में उतरे. स्टार खिलाड़ियों से सजी एलएसजी के खिलाफ लोगों को जीटी की जीत की संभावनाएं काफी कम नजर आ रही थी, लेकिन उन्होंने सबके विचारों को गलत साबित करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में प्रमुख निभाई.

28 गेंद में 33 रनों की बेशकीमती पारी खेली

पांड्या ने बीते कल अपनी टीम के लिए कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी, गेंदबाजी और अपने क्षेत्ररक्षण से जीत में अहम योगदान दिया. एक समय जब जीटी के दो प्रमुख बल्लेबाज महज 15 रन पर ही पवेलियन जा चूके थे. उस दौरान उन्होंने मैदान में उतरते हुए ना बस टीम को संभाला, बल्कि उन्होंने 28 गेंद में 33 रनों की बेशकीमती पारी भी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और एक बेहतरीन छक्का भी निकला.

भाई क्रुणाल पांड्या ने ही पवेलियन का रास्ता दिखाया

हार्दिक पांड्या को बीते कल किसी अन्य गेंदबाज ने नहीं बल्कि उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने ही पवेलियन का रास्ता दिखाया. दरअसल हार्दिक क्रुणाल की गेंद पर बड़ा शॉट लगाना चाहते, लेकिन गेंद और बल्ले के बीच सही संपर्क नहीं होने की वजह से गेंद हवा में चली गई. इस दौरान सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे मनीष पांडे ने कोई गलती नहीं की और आसानी से कैच लपककर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई.

क्रुणाल ने खामोशी से विकेट का जश्न मनाया

भाई हार्दिक के आउट होने के बाद क्रुणाल भी स्तब्ध नजर आए और उन्होंने खामोशी से विकेट का जश्न मनाया. यही नहीं गुजरात और लखनऊ का मैच देखने आई हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) भी दर्शक दीर्घा में स्तब्ध नजर आईं. हार्दिक के आउट होने के बाद स्टानकोविक का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. डेविड मिलर का कैच जब पकड़ा गया, तभी स्टैंड में मौजूद हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टानकोविक का रिएक्शन देखने लायक था. नताशा ने निराशा से अपना सिर पकड़ लिया और गुस्से से भर गईं.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: सहवाग ने की यादव खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ, फैंस ने अखिलेश यादव की हार से जोड़कर ले लिये मजे

 

Related posts

Tokyo Olympics : (Saurabh Chaudhary)सौरभ चौधरी 10 मीटर एयर पिस्टल के फाइनल्स में, सुनाई दी पदक की खनक!

Pramod Kumar

Deoghar : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ एक दिन में चार थानों में पांच प्राथमिकी दर्ज

Manoj Singh

Happy Birthday Mithali Raj: इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की इस धुरंधर ने ऐसे तय किया ‘डांसर से क्रिकेटर तक का सफर’

Sumeet Roy