समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

‘सिर्फ Exit मत करो, जियो भी….’ क्रॉप टॉप-शॉर्ट्स में Namrata Malla का सुपर बोल्ड लुक, देखने वालों की नजरें हटाए नहीं हट रहीं

image source : social media

Namrata Malla’s super bold look: भोजपुरी जगत की हसीन अभिनेत्रियों में से एक नम्रता मल्ला (Namrata Malla) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह अपने बेहतरीन अभिनय से पहले ही लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं.

 

image source : social media
image source : social media

हालांकि पिछले कुछ वक्त से नम्रता अपने बोल्ड लुक्स के कारण लोगों के बीच छाई हुई हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अब लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. नम्रता मल्ला हर दिन अपनी वीडियोज और फोटोज से इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

image source : social media

image source : social media

नम्रता मल्ला की नई फोटोज

खेसारी लाल की एक्ट्रेस हर दिन अपने स्टाइल से फैशन का लेवल हाई करती जा रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में वो क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में काफी किलर पोज दे रही हैं. क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पर नम्रता मल्ला ने ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने लुक कंप्लीट करने के लिये सिल्की बालों को खुला रखा है. फोटोज शेयर करते हुए नम्रता लिखती हैं, सिर्फ Exit मत करो, जियो भी.

image source : social media
image source : social media

अपने लुक से लोगों को कर देती हैं बेकाबू

नम्रता फैंस का दिल नहीं तोड़तीं. भोजपुरी क्वीन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और सिजलिंग लुक शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. अब नम्रता का लेटेस्ट लुक फिर से चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग बेकाबू हो गए हैं.

ये भी पढ़ें : तारक मेहता’ की ‘भोली-भाली सोनू’ असल जिंदगी में हो गईं इतनी बोल्ड, Video देख अटक जाएंगी साँसें

 

Related posts

Jharkhand Khatiyan Policy: राष्ट्रीय जयहिंद पार्टी ने 1932 खतियान का विरोध करते हुए की अलग राज्य की मांग, कहा- सड़क से लेकर न्यायालय तक लड़ेंगे लड़ाई

Manoj Singh

Bihar Lightning Strike: बिहार में कहर बनकर टूटी आसमानी बिजली, 24 घंटे में 20 की मौत

Manoj Singh

Kerala Rainfall: केरल में भारी बारिश का कहर जारी, CM ने लोगों से सावधनियां बरतने को कहा

Manoj Singh