समाचार प्लस
Breaking अपराध नालंदा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

बिहार के नालंदा में गृह प्रवेश के कार्यक्रम में चली गोली, राजद नेता पर लगा हर्ष फायरिंग का आरोप, Video हुआ Viral

Nalanda News

नालंदा से ऋषिकेश की रिपोर्ट


Nalanda News:
प्रशासन की तरफ से लगातार इस बात की कोशिश की जाती है कि हर्ष फायरिंग पर रोक लगाई जाए, लेकिन हर्ष फायरिंग पर रोक नही लगा पा रही है।

दरअसल नालंदा जिले में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें पिता और पुत्र हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहे लोगों का परिचय भी जान लीजिए। वीडियो में रिवॉल्वर लेकर गोली चला रहे व्यक्ति नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के राजद नेता व पैक्स अध्यक्ष उदय सिंह हैं। वहीं उनके पीछे बंदूक चला रहा युवक उनका बेटा सोनू है।

इस वायरल वीडियो के बारे में राजद नेता उदय सिंह ने फोन पर बताया कि वह एक गृह प्रवेश के कार्यक्रम में अपने रिस्तेदार के यहां गए थे। उसी गृह प्रवेश कार्यक्रम के दौरान दोनों पिता और बेटा हर्ष फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं। बीते 11 फरवरी को गृह प्रवेश का कार्यकम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में दोनों हर्ष फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि राजद नेता के इस कार्यक्रम के दौरान शहर के कई बड़े नाम भी वहां पहुंचे थे। अब यह वीडियो गया और नालंदा जिले में वायरल हो रहा है। हालांकि जिस हथियार से हर्ष फायरिंग हो रही है वह हथियार लाइसेंस ही है जो उनके परिवार के नाम से है।

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह पुलिस ने किया एक हार्डकोर नक्सली के साथ दो को गिरफ्तार, ठेकेदारों से लेवी वसूलने के साथ दो के हत्या का है आरोपी

Nalanda News

Related posts

Jharkhand: राज्यपाल ने पूर्व राज्यपाल के. शंकरनारायण को दी श्रद्धांजलि, झारखंड समेत 6 राज्यों के रह चुके हैं राज्यपाल

Pramod Kumar

चारा घोटाले में Lalu Yadav बरी होंगे या मिलेगी सजा, 15 फरवरी को होगा किस्मत का फैसला, जानें क्या है घोटाला और लालू का कनेक्शन

Manoj Singh

Jharkhand की नयी शराब नीति को हरी झंडी! सरकार को राजस्व की चिंता, कारोबारियों की नहीं

Pramod Kumar