समाचार प्लस
Breaking नालंदा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Nalanda: प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी के किए 6 टुकड़े, पुनपुन नदी से मिला सिर तो पंचाने नदी से धड़

image source : social media

Nalanda: नालंदा (Nalanda) में शादीशुदा प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी। गुरुवार को नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी छिलका के पास बोरे में बंद मिले हाथ और पैर के बाद रविवार को धड़ और सिर मिलने के बाद पुलिस मृतक के पहचान का दावा कर रही है। बताया जा रहा है कि हत्या (youth killed) के बाद दोनों ने शव के 6 टुकड़े किए गए। धड़, दोनों हाथ और दोनों पैर काटकर एक बोरे में भर दिए और सिर वहां से 50 किलोमीटर दूर फेंक दिया। बता दें कि गुरुवार को पुलिस को बोरे में धड़ मिला था।

विकास चौधरी के रूप में हुई थी शव की पहचान 

शव की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र (Nalanda) के नानंद गांव निवासी नरेश चौधरी के 30 साल के बेटे विकास चौधरी (Vikas Chowdhary) के रूप में हुई थी। रविवार को विकास चौधरी का सिर मिला था। विकास चौधरी के परिजनों ने युवक के लापता होने की रिपोर्ट सिलाव थाना में दर्ज कराई थी।

हाथ में बंधे कंगन और कलाई में जले के निशान से पहचान का दावा 

हाथ में बंधे कंगन और कलाई में जले के निशान पर उसकी पहचान का दावा किया जा रहा है। पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में नूरसराय थाना क्षेत्र के बाराखुर्द निवासी दम्पत्ति रंजन कुमार और उसकी पत्नी ज्योति कुमारी को हिरासत में लेते हुए उसके निशानदेही पर दीपनगर थाना क्षेत्र के सिपाह गाँव स्थित पंचाने नदी से धड़ जबकि फतुहा स्थित पुनपुन नदी से सिर को बरामद किया गया है।

शादी के पूर्व से ही था युवती से सम्बन्ध 

सूत्रों अनुसार विकास का अवैध संबंध ज्योति नामक युवती से शादी के पूर्व से ही था। ज्योति के मायके में विकास चौधरी किराए पर रहकर 10 साल पहले प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी किया करता था। तभी से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच दोनों की शादी हो गई। बावजूद प्रेम प्रसंग का सिलसिला खत्म नहीं हुआ। बुधवार को उसने विकास को मिलने के लिए ससुराल बुलाया और वहां पति व अन्य लोगों के साथ मिलकर कुदाल से उसके शरीर के छह टुकड़े कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी ।

कुदाल से काटकर हत्या की गई?

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि कॉल डिटेल और पूछताछ के आधार पर नूरसराय थाना क्षेत्र के बाराखुर्द निवासी रंजन कुमार एवं उसकी पत्नी ज्योति कुमारी को हिरासत में ले लिया गया है। हत्यारोपी से पूछताछ के क्रम में यह पता चला है कि कुदाल से काटकर हत्या की गई है। शव को 6 हिस्सों में काट कर अलग-अलग स्थानों पर बोरे में बंद कर फेंका गया था और लोगों के भी इसमें शामिल होने की आशंका है। इस संदर्भ में जांच जारी है। प्रेम प्रसंग को लेकर यह घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि डीएनए जांच के बाद ही शव की सही पहचान हो सकेगी।

ये भी पढ़ें : देर रात नई कार लेकर रांची की सड़कों पर निकल पड़े Dhoni, ऋतुराज और केदार जाधव को रांची की कराई सैर

 

Related posts

Jharkhand: बंगाल की खाड़ी में बना सर्कुलेशन बिगाड़ेगा दुर्गापूजा का मजा, अष्टमी-नवमी ही नहीं, दशमी भी चपेट में

Pramod Kumar

The Burning Train: गया रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी आग, धू-धू कर जली बोगी

Manoj Singh

World Nature Day: जल, जंगल, जमीन बचेगी तभी बचेंगे हम

Pramod Kumar