समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

IPL 2022: कोलकाता-दिल्ली के मैच में छाई ये Mystery Girl, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

Mystery Girl

IPL 2022 में दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने केकेआर (KKR) टीम को 44 रन से हराया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुलदीप यादव ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया, लेकिन सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

वायरल हुई ये तस्वीर

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का मैच देख रही एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) की तस्वीर कैमरे में कैद होने के बाद वायरल हो गई. मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर कैमरे में तब कैद हुई जब रविवार शाम मैच के दौरान उमेश यादव को आउट करने के लिए अपनी ही गेंद पर कुलदीप यादव ने शानदार कैच लपका था. हालांकि शुरू में यह नहीं पता था कि सफेद टॉप पहने लड़की कौन थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह पेशे से अभिनेत्री आरती बेदी (Aarti Bedi) थीं. ट्विटर पर फैन्स ने आरती को आईपीएल 2022 की नई मिस्ट्री गर्ल घोषित कर दिया है.

कुलदीप ने मैच में झटके चार विकेट

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मैच में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 35 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. उनकी कातिलाना गेंदबाजी के दम पर ही दिल्ली कैपिटल्स 44 रनों से जीत दर्ज कर पाई. कुलदीप ने धीमी गति की गेंदों पर विकेट चटकाए. उन्होंने बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए.

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने पर दिल्ली कैपिलटल्स ने डेविड वार्नर (David Warner), पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant), अक्षर पटेल (Axar Patel) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की शानदार पारियों की बदौलत अपने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 215 रन बनाए. कोलकाता के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेल नहीं पाया. केकेआर के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 54 रन बनाए. पूरी कोलकाता टीम 171 रनों पर ऑल आउट हो गई, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रनों से मुकाबला जीत लिया.

ये भी पढ़ें : Bank Holiday: इस सप्ताह चार दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें जरूरी काम

 

 

Related posts

पश्चिम बंगाल के कप्तान बने पश्चिम बंगाल के ‘खेल कप्तान’, Manoj Tiwari को ममता ने बनाया Sports Minister

Sumeet Roy

दुनिया को मिली पहली मलेरिया वैक्सीन कितनी असरदार, भारत की बायोटेक करेगी वैक्सीन निर्माण

Pramod Kumar

Amazon Quiz Answers Today 25 October 2021: Amazon दे रहा है 40 हजार रुपये जीतने का मौका,आप भी उठा सकते हैं लाभ!

Manoj Singh