समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

फैशन का बाजार लेकर Myntra तैयार, सस्ते में अच्छा खरीदने का दे रहा ऑफर्स

फैशन का बाजार लेकर Myntra तैयार, सस्ते में अच्छा खरीदने का दे रहा ऑफर्स

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

ई-कॉमर्स वेबसाइट मिंत्रा की भी फेस्टिवल सेल शुरू हो चुकी है। मिंत्रा की सेल 8 दिनों तक चलेगी। सेल 3 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। मिंत्रा ने अपनी सेल में फैशन का पूरा बाजार सजा रखा है। कम्पनी फैशन, लाइफस्टाइल और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर अच्छे डील के साथ अच्छे ऑफर्स दे रही।

क्या-क्या सजा है मिंत्रा के ऑनलाइन बाजार में?

8 दिवसीय सेल में मिंत्रा से लेटस्ट डिजाइन वाले कपड़े, जूते और फैशन की बहुत सारी चीजों की खरीदारी की जा सकती है। ब्रांडेड कम्पनियों में बीबा, डब्ल्यू, लिबास एनोक जैसे लोकप्रिय ब्रांड्स के लेटेस्ट डिजाइन और स्टाइल, विशेष रूप से एथनिक ड्रेसेज खरीदने का मौका है। मिंत्रा की वेबसाइट पर कुछ खास ऑफर्स के संकेत भी दिये गये हैं।

खरीदारी पर ग्राहकों को मिलेगा डिस्काउंट

मिंत्रा की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार, सेल के दौरान 50 से 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ग्राहकों को मिल सकता है। इसमें 10 लाख से ज्यादा स्टाइलिश कपड़े होंगे, जबकि 7000 से ज्यादा ब्रैंड को शामिल किया गया  है।

बैंक कार्ड से मिलेगा ऑफर

मिंत्रा की इस सेल के दौरान आईसीआईसीआई बैंक और कोटेक बैंक के यूजर्स अपने कार्ड से पेमेंट करके 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे। टॉप ब्रैंड की खरीदारी पर भी ऑफर्स हैं। ग्राहकों को टॉप ब्यूटी ब्रांड्स जैसे Mango, Vero Moda, Roadster, UCB, Lakme, Philips पर 500 रुपये तक का ऑफ मिल सकता है। यह ऑफर्स सिर्फ उनको मिलेगा, जो पहली बार ऑर्डर करेंगे।

1 अक्टूबर से ही हो रही है खरीदारी

मिंत्रा का अर्ली एक्सेस 1 अक्टूबर की मध्य रात्रि से शुरू हो गया है। इस सेल के दौरान यूजर्स ने प्यूमा, वेरो मोडा, रोडस्टर लाइफ कंपनी, नाइकी, लेवाइस और कई अन्य बड़े ब्रांड्स की बेस्ट वैल्यू डील्स का फायदा उठाया। इसके साथ ही प्ले एंड अर्न फीचर की मदद से यूजर्स को गेम खेलने और आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें: फेस्टिवल सीजन में धमाका करने आ गया ‘अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल’

Related posts

नवादा व्यवहार न्यायालय से आजादी के ‘अमृत महोत्सव’ की जागरूकता रैली की शुरुआत

Pramod Kumar

शिव की नगरी को मिला नया ‘रुद्राक्ष’

Manoj Singh

Corona से निपटने के लिए PM मोदी ने दिया ‘4T’ का फॉर्मूला, कहा-तीसरी लहर के मुहाने पर खड़े हैं हम

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.