समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, पुलिसकर्मियों पर फूटा लोगों को गुस्सा, गाड़ी में लगाई आग

muzaffarpur crime angry people put fire on police jeep

मुजफ्फरपुर से चंद्रप्रकाश की रिपोर्ट

Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद डाला। मौके पर हुई मौत ।विरोध में लोगों ने जमकर किया बवाल। पुलिस की गाड़ी को फूंक डाला.

अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित झपहा में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया।युवक की मौके पर ही मौत हो गई ।घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वे नहीं माने। देखते ही देखते आक्रोशित लोगों ने से पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया। इसके बाद गाड़ी में आग लगा दी।। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है।जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी की ओर बाइक सवार जा रहा था। सामने से आ रही ट्रक ने उसे रौंद डाला। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस युवक की तलाश में जुट गयी है।बबाल बढ़ने पर अतिरिक्त बल को मंगाया गया है।बबाल कर रहे लोगो को पुलिस ने दौरा दौरा कर पीटा।

इसे भी पढ़ें: बंधु तिर्की ने हाईकोर्ट में सीबीआई कोर्ट के फैसले को दी चुनौती

Muzaffarpur Crime

Related posts

माली में फंसे झारखण्ड के 33 श्रमिकों में से सात श्रमिकों की हुई वापसी, श्रमिकों को कंपनी द्वारा किया जायेगा वेतन का भुगतान

Sumeet Roy

संवेदना: Jharkhand CM ने बुजुर्ग की सुनी फरियाद, पत्नी के टूटे पैर के इलाज की त्वरित व्यवस्था की

Pramod Kumar

अब मैं कांग्रेस में नहीं हूं, चंडीगढ़ वापस लौटकर बोले अमरिंदर, भाजपा में जाने से इनकार

Pramod Kumar