समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

पतरातू में गैंगवार, एक गिरोह के सदस्य की गोली मारकर हत्या !

उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल हजारीबाग अंतर्गत रामगढ़ जिले के घाटो थाना क्षेत्र के बाद अपराधियों ने फिर एक बार पतरातू में खूनी खेल खेला है। पतरातू क्षेत्र में फिर एक बार गैंगवार की बू आने लगी है।

अपराधियों ने शनिवार की देर शाम 6:15 बजे के लगभग पतरातू के भगत सिंह चौक के निकट अशोक पांडेय को गोली मार दी। इससे उसकी अशोक पांडेय की मौत होने की बात सामने आ रही है। इस संबंध में पतरातू के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र चौधरी से पूछने पर उन्होंने ऐसी किसी घटना घटने से इनकार किया है। वहीं पतरातू में आपराधिक वारदात के बाद भारी तनाव उत्पन्न हो गया है।

पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। कोई भी कुछ बताने के लिए तैयार नहीं है। घटना के एक घंटे यानी सात बजे के बाद से लोगों में एकाएक भारी आक्रोश दिखने लगा है। घटना की सूचना मिलने के बाद 8 बजे के लगभग रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक पतरातू पहुंच गए हैं।

जिले के भुरकुंडा, बासल, भदानीनगर, बरकाकाना पुलिस भी पतरातू पहुंच गई है। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए जोरदार अभियान छेड़ने की तैयारी कर ली है।

इसे भी पढ़ें: Assembly Election 2022 Date Live: सात चरणों में होंगे पांचों राज्यों के चुनाव, 10 फरवरी को पहले दौर का मतदान, 10 मार्च को मतगणना

Related posts

Tokyo Paralympics:  कृष्णा नागर ने देश को दिलाया पांचवां गोल्ड, बैडमिंटन में मिले 4 मेडल

Pramod Kumar

Simdega: जूनियर राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता में झारखंड, हरियाणा, आंध्रप्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब क्वार्टर फाइनल में

Pramod Kumar

Vehicle Scrappage Policy: अनफिट वाहनों को वैज्ञानिक तरीके से हटाने की मुहिम शुरू

Pramod Kumar