समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मुंगेर

पेंशन बना टेंशन…कलयुगी बेटे ने पिता को छत से दिया धक्का

Munger News son killed his father for pension

Munger News: मुंगेर कलयुगी छोटे पुत्र ने पैसे के विवाद में रिटायर्ड रेल कर्मी वृद्ध  पिता को दो मंजिला छत से दिया धक्का । इलाज के दौरान पिता की मौत । पिता को मिल रहा पेंशन को ले परिवार में चल रहा था विवाद । घटना ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के नयागांव की । पुलिस मामले की जांच में जुटी ।

इस समय की सबसे बड़ी खबर मुंगेर से आ रही है जहां एक कलयुगी पुत्र ने अपने रिटायर्ड वृद्ध पिता को पेंशन के पैसे को ले दिया दो मंजिला छत से धक्का । रेल कर्मी की हुई मौत । पूरा वाक्य मुंगेर जिला अंतर्गत ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के नया गांव की है । जहां रिटायर्ड रेलकर्मी रामस्वरूप यादव रिटायरमेंट के बाद अपने बड़े बेटा महादेव यादव के साथ दूसरी मंजिल पे बने घर में रहता था । और रेलकर्मी की पत्नी और नाती ग्राउंड फ्लोर पे अपने छोटे बेटे राधे श्याम के साथ रहती थी  और रेल कर्मी का तीसरा बेटा जो की बाहर काम करता है । जानकारी के अनुसार रिटायरमेंट के बाद पेंशन के रूप में मिल रहे पैसे को ले विवाद  रामस्वरूप यादव और उसकी पत्नी फुलवारी देवी के बीच चलता आ रहा था ।

जिस कारण दोनो पति पत्नी अलग अलग रहते थे और विवाद में छोटा बेटा राधेश्याम यादव अपनी मां का साथ देता और पिता के साथ मारपीट भी किया करता था । जिसको ले कई बार पंचायत भी हुआ जिसमे फैसले के बाद मृतक के द्वारा पेंशन की राशि का आधा हिस्सा अपनी पत्नी और छोटे बेटा को दिया जाता रहा था पर और अधिक पैसे लेने की चाहत में हमेशा छोटे बेटा के द्वारा पिता के साथ झगड़ा किया जाता था । बड़ा बेटा महादेव के अनुसार  आज सुबह से ही पत्नी फूलवती देवी , नाती विक्की कुमार और छोटा बेटा सभी मिल के मृतक पिता रामस्वरूप के साथ गाली गलौज और मारपीट कर रहे थे की पेंशन में और हिस्सा मिले ।

जिसके बाद पिता जब नहा कर दूसरी मंजिल पर सूर्य को जल अर्पित करने गए तो छोटे बेटा का द्वारा पीछे से जा उन्हें छत से धक्का दे दिया गया और वे सीधे नीचे जमीन पे आ गिरे , जिससे उनकी मौत हो गई । घटना के बाद से सभी फरार हो गए । वहीं सूचना पे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

इसे भी पढ़ें: नौकरी नहीं मिलने पर SDO की गाड़ी के नीचे लेट गई महिला, बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Related posts

Jharkhand News : झारखंड के पांच जिलों के 20 सूत्री स‍मिति के उपाध्‍यक्ष और सदस्‍य घोषित, यहां देखें सूची

Manoj Singh

Disha Patani का फिर दिखा हुस्न का जलवा, बिकिनी फोटो से लूट लिया फैंस का दिल

Manoj Singh