समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

‘कोई लड़की कहे सेक्स करना चाहती हूं, तो वो धंधा…’, Mukesh Khanna के बयान पर मचा बवाल

image source : social media

Mukesh Khanna Comments : एक्टर मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) के एक बयान पर बवाल मच गया है. दरअसल अपने एक यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना ने लड़कियों के बारे में विवादित बयान दे डाला है. जो सोशल मीडिया में एक बड़ा इश्यू बन गया है और एक्टर की जमकर ट्रोलिंग हो रही है.

लोग कमेंट कर सॉरी शक्तिमान लिख रहे हैं

सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हुआ है जिसमें मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna)  कहते हैं- कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, वो लड़की लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है. क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी. अगर वो करती है, तो वो सभ्य समाज की नहीं है. वो उसका धंधा है. आप उसमें भागीदार मत बनिए. इसलिए कहता हूं ऐसी लड़कियों से बचो. मुकेश खन्ना के इस बयान पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर सॉरी शक्तिमान लिख रहे हैं.

लोग कर रहे इस तरह खिंचाई 

उनका बयान कई लोगों को पसंद नहीं आया, क्योंकि उन्होंने दावा किया कि यौन उत्पीड़न और उत्पीड़न महिलाओं के बाहर निकलने और काम पर जाने के बाद ही होने लगा. अब मुकेश खन्ना का ये वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इनके विचारों से असहमति जता रहे हैं और उनकी खिंचाई कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, “इसे हो क्या गया ? अच्छा आदमी समझते थे,  ये तो घटिया निकला. एक यूजर ने लिखा- एक बार शक्तिमान की घुमाकर नदी में फेंक दीजिए, सब ठीक हो जाएगा. किसी ने लिखा “शक्तिमान सठिया गए”.

“हमारी सोसायटी कितना गिर रही है”

मुकेश खन्ना ने वीडियो में यह भी बताया कि उन्हें भी व्हाट्एप पर ऐसे मैसेज आते हैं जिनमें लिखा होता है हाय, मुझे आपसे बात करनी है. अगर ऐसी लड़कियां मौजूद हैं तो समझ जाएं कि हमारी सोसायटी कितना गिर रही है.

ये भी पढ़ें : ‘राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी’, लालू की बेटी ने ट्वीट कर विरोधियों पर ऐसे कसा तंज

 

Related posts

ऑनलाइन बाजार को कड़ी टक्कर देने Flipkart पहले लेकर आया Big Billion Days Sale 2021

Pramod Kumar

जातिगत जनगणना का फिलहाल प्रस्‍ताव नहीं, राज्‍यसभा में केन्द्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने दी जानकारी

Pramod Kumar

रिम्स अस्पताल के 18 जूनियर और सीनियर मेडिकल स्टूडेंट किए गए निष्कासित

Manoj Singh