समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Mukesh Ambani को धमकी देने वाला शख्स पकड़ा गया, मुंबई पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार

image source : social media

देश के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को एक बार फिर बुधवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी . मंगलवार दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर अस्पताल के लैंडलाइन पर एक कॉल आया, जिस पर एक अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी. इतना ही नहीं धमकाने वाले व्यक्ति ने मुकेश अंबानी परिवार के कुछ लोगों का नाम लेकर, उन्हें भी नुकसान पहुंचाने के लिए धमकाया.

दरभंगा से हुई गिरफ्तारी 

इस मामले में पुलिस ने एक आदमी को बिहार के दरभंगा से बीती रात स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को बिहार से लेकर मुंबई आ रही है। दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि युवक का नाम रकेश कुमार मिश्रा है और वह पहली नजर में देखने से मानसिक रूप से बीमार भी लगता है। पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया। कॉल राकेश ने रिसीव किया और राकेश को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। युवक को मुंबई पुलिस ने अपने साथ लेकर निकल गई, जहां पूछताछ होगी।

लैंडलाइन नंबर पर किये गए थे कॉल 

गौरतलब है कि  रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) बुधवार को दो बार धमकी वाला कॉल आया। पहला कॉल दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर आया और दूसरा कॉल शाम 5 बजकर 4 मिनट पर आया। ये कॉल एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के कॉल सेंटर में आए थे। कॉल करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘फोन करने वाले ने अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों के नाम पर भी धमकी दी है।’’ ये कॉल अज्ञात नंबर से अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर किये गए।

परिवार के साथ एंटीलिया को उड़ाने की भी दी थी धमकी 

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी का नाम लेकर उनकी जान लेने की भी धमकियां कॉल करने वाले ने दी थी । साथ ही मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को उड़ाने की भी धमकी दी गई । पुलिस अधिकारी ने बताया फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ डीबी मार्ग पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर  मामले की जांच शुरू कर दी थी।

ये भी पढ़ें : शांत नदी में अचानक आया उफान, मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में बहे 40 लोग, 8 की मौत

 

Related posts

शरद यादव से मिले लालू प्रसाद, बोले- चिराग और तेजस्वी को साथ देखना चाहता हूं

Manoj Singh

मुख्यमंत्री Hemant Soren ने फ्लाईओवर निर्माण कार्य की प्रगति का निरीक्षण किया, कहा -तय समय पर फ्लाईओवर निर्माण कार्य पूरा करें

Manoj Singh

Sushmita Sen and Lalit Modi: Sushmita Sen और Lalit Modi ने की सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

Sumeet Roy