समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची शिक्षा

रांची हिंसा में मारे गए मुदस्सिर का आज 10वीं का आया परिणाम, जानिए कितने प्रतिशत आये हैं मार्क्स

mudassir ranchi result
झारखंड के रांची में पिछले हफ़्ते हिंसा में मारे गए मुदस्सिर का आज हाई स्कूल का रिज़ल्ट घोषित हुआ है, जिसमें मुदस्सिर ने 66.66% अंक प्राप्त कर फर्स्ट डिवीज़न हासिल किया है.

मोहम्मद मुदस्सिर आलम उर्फ कैफी अपनी मां-बाप का इकलौता बेटा था. मुदस्सिर के पिता मोहम्मद परवेज आलम ने कहा कि उनका बेटा तो वापस नहीं लौट सकता, लेकिन वो गद्दार तो बिल्कुल नहीं था. मुद्दसिर देश से बइंतहां मुहब्बत करने वाला था।

रांची के हिंदपीढ़ी इलाके में डेली मार्केट के नजदीक रहने वाली मुदस्सिर ने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा दी थी. मुदस्सिर के चाचा मोहम्मद शाहिद आयूबी ने दावा किया कि वह मुश्किल से 16 साल का था. मान भी लिया जाय कि वो इस्लाम जिंदाबाद के नारे लगा रहा था…तो क्या इस्लाम जिंदाबाद के नारे लगाने वाले को आप गोली मार देंगे.

क्या 16 साल के एक बच्चे के साथ प्रशासन का ऐसा सलूक होना चाहिए. क्या उसे समझाया नहीं जा सकता था। आयूबी बताया कि परिवार ने जिला प्रशासन और कुछ असामाजिक तत्वों के खिलाफ डेली मार्केट पुलिस थाने में रविवार को शिकायत दर्ज कराई. लेकिन अब तक प्रशासन ने कुछ नहीं किया। फर्स्ट डिविजन लाने वाला 16 साल का मुद्दसिर नहीं रहा. लेकिन दोषी तो वे लोग भी हैं, जिन्होने बच्चे के मन में जहर भरा और उसे हिंसा के लिए उकसाया.

खबर UPDATE हो रही है…

इसे भी पढें: JAC 10th, 12th Result 2022: झारखंड एकेडमिक काउंसिल 10वीं, 12वीं के नतीजे घोषित, यहां देखें अपना परिणाम

Related posts

Gyanvapi: अजय मिश्रा की रिपोर्ट भी कोर्ट में पेश, कमल, डमरू, त्रिशूल ने मुस्लिम पक्ष में मचायी खलबली!

Pramod Kumar

Sara Ali Khan ने पहन ली ऐसी ड्रेस? लोगों को नहीं आ रहा आंखों पर यकीन

Manoj Singh

10 Lakh Jobs: नीतीश-तेजस्वी कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख नौकरियों का मुद्दा गायब, क्या पूरा हो पाएगा वादा?

Manoj Singh