समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में MS. Dhoni की एंट्री, क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में दिखाएंगे जलवा

image source : social media

इंटरनेशनल क्रिकेट टीम से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धोनी (MS. Dhoni) अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। बता दें कि  धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन वह आज भी चेन्नई सुपर किंग्स के लीडर हैं। धोनी ने एक बार कहा था कि उन्हें हर फील्ड में काम करना और कुछ नया सीखने की ललक रहती है और अब क्रिकेटर फिल्मी की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं।

तमिल फीचर फिल्म का करेंगे निर्माण 

जानकारी के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी (shakshi dhoni) का प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट एक तमिल फीचर फिल्म का निर्माण करने वाला है और ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है।

image source : social media
image source : social media

एमएस धोनी के प्रोडक्शन हाउस ने दिवाली के मौके पर एक प्रेस नोट साझा कर बताया कि धोनी प्रोडक्शन तमिल में अपनी पहली फैमिली ड्रामा फीचर फिल्म का निर्माण करने वाला है। फिल्म का कॉन्सेप्ट साक्षी सिंह ने तैयार किया है. बताया गया है कि यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजक होगी. फिल्म के निर्देशक के नाम का भी खुलासा किया गया है.

फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और जल्द ही मेकर्स द्वारा इस फैमिली ड्रामा फिल्म के कास्ट और क्रू की घोषणा की जाएगी। ये तमिल फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म को रमेश थमिलमनी निर्देशित करेंगे, जो अथर्व-द ओरिजिन नाम का एक ग्राफिक नॉवेल भी लिख चुके हैं।

2019 में बनाया थी धोनी एंटरटेनमेंट कंपनी 

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी एंटरटेनर कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट का निर्माण 25 जनवरी, 2019 को किया था। उनके इस प्रोडक्शन हाउस ने अब तक तीन शॉर्ट फिल्मों का निर्माण किया है, जिसमें रोर ऑफ द लॉइन, बिलेज टु ग्लोरी और द हिडन हिंदू जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : चुनावों से पहले Arvind Kejriwal ने खेला हिन्दू कार्ड, बोले -नोट पर बापू के साथ होनी चाहिए लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर

 

Related posts

गांधीजी की फिल्मों में नहीं थी रुचि, पर फिल्मकारों ने ली खूब रुचि, दर्शकों को भी भाये ‘गांधी’

Pramod Kumar

Jharkhand: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने खूंटी के अड़की में किया मोती की खेती का शुभारंभ

Pramod Kumar

Indian Railways: ट्रेन यात्रियों को रेल मंत्रालय ने दी सलाह, सफर पर जाने से पहले जान लें ये नियम

Manoj Singh