समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Meet Dhoni’s new favourite ‘Honey‘ : नए Pet के साथ चाय-डेट पर MS Dhoni, पत्नी साक्षी धोनी ने शेयर की तस्वीरें

Meet Dhoni's new favourite 'Honey‘

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड- बिहार

आईपीएल सीजन में अपना जादू दिखाने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) टी20 वर्ल्ड कप में मेंटर  के रुप में अपना प्रदर्शन करने में व्यस्त थे। हालांकि अब वह वापस अपने घर रांची लौट चुके हैं। यूं तो धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं। लेकिन उन्की पत्नी साक्षी धोनी उनकी निजी जिंदगी की झलकियां माही के फैंस को अक्सर दिखाती रहती हैं।

परिवार के सबसे नए सदस्‍य तोते का स्‍वागत

पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का पालतू जानवरों के प्रति काफी लगाव है। भारत के सबसे सफलतम कप्‍तानों में से एक धोनी के रांची वाले फार्महाउस पर कई डॉग और एक घोड़ा है। धोनी ने अब अपने परिवार के सबसे नए सदस्‍य तोते का स्‍वागत किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

साक्षी धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एमएस धोनी के साथ तोते की फोटो पोस्‍ट की, जिसमें क्रिकेटर चाय का लुत्‍फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, फैंस का ध्‍यान तोते ने अपनी ओर आकर्षित किया, जो धोनी के कंधों पर बैठे हुए हैं।

धोनी ने तोते का नाम हनी रखा है। विकेटकीपर बल्‍लेबाज के साथ तोते की तस्‍वीर ने कई फैंस के कमेंट्स हासिल किए हैं। साक्षी धोनी ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, ‘माही और उनका हनी।’

एमएस धोनी इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। धोनी हाल ही में भारतीय टीम के साथ यूएई में टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे थे।

इससे पहले एमएस धोनी ने आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपनी कप्‍तानी में चौथा खिताब दिलाया। धोनी ने सीजन के दौरान पहले क्‍वालीफायर में अपने मैच फिनिशर की भूमिका को बखूबी साबित करते हुए मैच विजयी पारी भी खेली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

आईपीएल 2022 में खेल सकते हैं एमएस धोनी

हालांकि, एमएस धोनी का पिछले दो आईपीएल सीजन में प्रदर्शन उम्‍मीद के मुताबिक बेहतर नहीं रहा है, जिसके बाद उनके संन्‍यास की खबरें जोर पकड़ने लगी थी। सीएसके को खिताब दिलाने के बाद धोनी ने संकेत दिया था कि वो अभी संन्‍यास नहीं ले रहे हैं और इससे उम्‍मीद जगी कि वह अगले आईपीएल सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे।

अपना विदाई मैच चेन्‍नई में खेलना चाहते हैं

एमएस धोनी पहले भी मंशा जता चुके हैं कि आईपीएल में वो अपना विदाई मैच चेन्‍नई में खेलना चाहते हैं। अपने विदाई मैच को लेकर धोनी ने कहा था, ‘जब फेयरवाल की बात आई है, तो आप आकर मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं। यहां मेरा फेयरवेल मैच हो सकता है। तो आपके पास मुझे विदाई देने का मौका हो सकता है। उम्‍मीद है कि आप मुझे चेन्‍नई में खेलते हुए देखें जब मैं अपना आखिरी मैच खेलूं और वहां फैंस से मिल सकूं।’
ये भी पढ़ें :Chandra Grahan November 2021: करीब 600 साल बाद लगने जा रहा चंद्र ग्रहण, जानें साल के आखिरी चंद्र ग्रहण से जुड़ी बातें

 

Related posts

Sharad Purnima 2021 : आज चंद्रमा से बरसेगा खीर में अमृत,जानें चांद की रोशनी में रखी हुई खीर कैसे दूर कर देती है शरीर के ये रोग

Manoj Singh

झारखंड हाई कोर्ट ने मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को जारी किया नोटिस

Manoj Singh

Chaibasa: लालकृष्ण आडवाणी की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो की सड़क हादसे में मौत

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.