समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Video:MS Dhoni का अजीबोगरीब अंदाज, ऐसे दिया फैन को ऑटोग्राफ

image source : social media

Video:MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) लाइमलाइट से दूर रहते हैं फिर भी फैंस के बीच धोनी का क्रेज वाकई गज़ब का है. धोनी अब अपना अधिकांश समय क्रिकेट के मैदान से दूर बिताते हैं, इसके बावजूद फैंस के साथ उनकी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें धोनी को अपनी टी-शर्ट पर एक फैन को ऑटोग्राफ देते हुए देखा जा सकता है.

फैन को टी-शर्ट पर दिया ऑटोग्राफ

इस वीडियो में धोनी (Dhoni’s autograph)अपने एक फैन को टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं. वीडियो में धोनी अपने एक फैन की सफेद टी-शर्ट के पीछे ऑटोग्राफ दे रहे हैं. फैन इस तरह से ऑटोग्राफ पाकर काफी खुश नजर आ रहा है.

 

IPL 2023 सीज़न में दिखाई देंगे धोनी 

धोनी (MS Dhoni) अब इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीज़न में दिखाई देंगे, जिसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को होनी है. धोनी अभी 2 से 3 साल आईपीएल खेलने के बारे में सोच रहे हैं. वह इसलिए क्योंकि उनकी फिटनेस अभी जबरदस्त है और किसी भी अंतरराष्ट्रीय मैचों का कोई दबाव भी उनके ऊपर नहीं है.ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

अपनी टीम को आईपीएल की विजेता बनाना चाहेंगे धोनी

धोनी (MS Dhoni)ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को हर वह सफलता दिलाई है जो एक किसी टीम का सपना होता है. आने वाले सीजन में धोनी एक बार फिर से अपनी टीम को आईपीएल की विजेता बनाना चाहेंगे और मुंबई की बराबरी करना चाहेंगे. हालांकि देखने वाली बात होती है कि किस तरीके से धोनी अपने क्रिकेट करियर को आगे ले जाते हैं.

ये भी पढ़ें : ‘‘हमेशा थाला धोनी के फैन रहेंगे…,” फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी छाए MS dhoni, Brazil Vs Serbia मैच में ऐसा दिखा जलवा

 

Related posts

Covid-19: केरल के आंकड़े डराने वाले, साथ ही पूरे देश को चेताने वाले

Pramod Kumar

T20 Wc: आयरलैंड को हराकर ऑस्‍ट्रेलिया ने जिंदा रखीं सेमीफाइनल की उम्मीदें, क्या है इंगलैंड का हाल?

Pramod Kumar

झारखंड हाई कोर्ट को एक और जज मिला, राष्ट्रपति ने जारी की अधिसूचना

Manoj Singh