समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन राँची

MS Dhoni ने Atharva: The Origin का टीजर किया रिलीज, ‘महादेव’ जैसा लुक

mahendra singh dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) नई पारी खेलने को तैयार हैं। वो ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। धोनी जल्द ही एक ग्राफिक नॉवेल में नज़र आने वाले हैं जिसकी पहली झलक सामने आ गई है। इसमें पूर्व कैप्टन सुपरहीरो वाले किरदार में दिखाई दे रहे हैं। ग्राफिक नॉवेल ‘अथर्व: द ओरिजिन’ (Atharva: The Origin) का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) महादेव वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। टीचर में धोनी के सिर पर जटाएं और गले में मालाएं लिपटी नजर आ रही है।फैन्स धोनी को अब उनके ऐनिमेटेड अवातर में देख सकेंगे। बता दें कि यह पौराणिक साइंस फिक्शन वेब सीरीज़ है, जो धोनी एंटरटेनमेंट ही लेकर आ रहा है।

क्रिकेटर धोनी की नई पारी होगी शुरू

धोनी इसके बारे में बताते हैं कि मैं इस परियोजना से जुड़कर रोमांचित हूं और यह वास्तव में एक रोमांचक उद्यम है। ‘अथर्व- द ओरिजिन’ एक आकर्षक कहानी और इमर्सिव कलाकृतियों के साथ एक मनोरम ग्राफिक उपन्यास है।’ गौरतलब है कि Dhoni Entertainment की मैनेजिंग डायरेक्टर क्रिकेटर की वाइफ साक्षी धोनी हैं। साक्षी ने इसे थ्रिलिंग सीरीज बताया है।

राक्षसों से भिड़ते नजर आएंगे धोनी

इस ऐनिमेटेड टीज़र में धोनी किसी शूरवीर की तरह दुष्टों और राक्षसों से भिड़ते नजर आ रहे हैं। इस झलक में उनका रूद्र रूप साफ नजर आ रहा है और यही अंदाज उनके फैन्स को कायल भी कर रहा है। इस नॉवेल के लेखक रमेश थमिलमनी है। वहीं, ग्राफिक नॉवेल का निर्माण Virzu Studios और MIDAS Deals प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है।
फैंस बेसब्री से कर रहे हैं इसका इंतजार

अथर्व की भूमिका में नजर आएंगे धोनी 

एमएस धोनी इस ग्राफिक नॉवेल में अथर्व की भूमिका में नजर आएंगे।वहीं मीडिया से बातचीत में लेखक रमेश थमिलमनी ने कहा कि अथर्व – द ओरिजिन एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और यह मेरे दिल के करीब है। हमने कई वर्षों तक एक विजन, एक विचार को जीवंत करने और इसे उत्कृष्ट कृति में तब्दील करने के लिए काम किया है। धोनी को नए अवतार में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : अभिनेता Ramesh Dev का 93 साल की उम्र में निधन, ‘आनंद’ समेत 450 फिल्मों में मनवाया था अभिनय का लोहा

 

Related posts

लालू प्रसाद के साले व पूर्व विधायक Sadhu Yadav को 3 साल की कैद, MPMLA कोर्ट ने सुनाई सजा

Manoj Singh

Jio यूजर्स के लिए आया शानदार प्लान, 7.5 रूपए  के खर्चे में रोज पाएं 1GB Data

Sumeet Roy

नवादा व्यवहार न्यायालय से आजादी के ‘अमृत महोत्सव’ की जागरूकता रैली की शुरुआत

Pramod Kumar