समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

पीली लुंगी और खांटी थलाइवा लुक में MS Dhoni, कार्टून ने सोशल मीडिया में मचा रखी है धूम

MS Dhoni

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी धूम मचा रही है. यह तस्वीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)के फैंस के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए भी काफी मायने रखती है. दरअसल 2022 आईपीएल के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने पूरी प्लानिंग कर ली है और खिताब पर पांचवीं बार कब्जा जमाने को लेकर मेगा ऑक्शन से पहले अपने चार प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इनमें धोनी का नाम भी शामिल है. Whistle Podu club और CSK फैंस क्लब की ओर से जारी इस कार्टून तस्वीर में खिलाड़ियों के इसी कार्टून की तस्वीर को दर्शाया गया है.

थलाइवा के लुक में कुर्सी पर बैठे हैं माही

इस तस्वीर में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीली लुंगी में खांटी थलाइवा के लुक में कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है. वहीं टीम के दोनों स्पिनर मोइन अली और रविंद्र जडेजा को धोनी के ठीक पीछे खड़े दिखाया गया है. चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड अपनी दाढ़ी में हाथ फेरते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आईपीएल 2022 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के इन चार सुपरस्टारों से सजी यह कार्टून धमाल मचा रही है, और इसे ढेर सारे लाइक्स के साथ-साथ कमेंट से मिल रहे हैं.

बता दें कि चेन्नई सुपर जींस के प्रबंधन ने सबसे पहले रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ की सबसे ज्यादा कीमत में रिटेन किया. उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ में रिटेन किया गया. दरअसल चेन्नई की टीम की सफलता में ऑलराउंडरों का योगदान सबसे ज्यादा नजर आया है. जिसका लाभ सीधे रविंद्र जडेजा के साथ-साथ मोइन अली को भी मिला.

ये भी पढ़ें :ओडिशा और आंध्रप्रदेश पर कहर बरपायेगा चक्रवाती तूफान ‘जवाद’ झारखंड में आज से होगी बारिश

 

Related posts

कल से बढ़ जायेंगे सुधा डेयरी दूध उत्पादों के दाम, मेधा और अमूल पहले ही बढ़ा चुके हैं कीमतें

Pramod Kumar

World Food Day: आज 7 अरब को खिलाने के लिए नहीं है अनाज, 9 अरब का कैसे भरेंगे पेट?

Pramod Kumar

‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’… , KL Rahul और Athiya Shetty ने रिश्ता किया Confirm, PHOTOS में दिखा रोमांस

Manoj Singh